शादी के बाद एक्टिंग छोड़ सकती हैं करीना की होने वाली भाभी, इस शख्स ने किया खुलासा
Advertisement

शादी के बाद एक्टिंग छोड़ सकती हैं करीना की होने वाली भाभी, इस शख्स ने किया खुलासा

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बाद अब नंबर आ सकता है उनके कजिन यानी आदर जैन (Aadar Jain) का. आदर और एक्ट्रेस तारा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध भी सकते हैं. इस बीच तारा (Tara Sutaria) के करियर को लेकर एक भविष्यवाणी हुई है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन दोनों की शादी के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि तारा सुतारिया भी जल्दी शादी कर लें. जी हां, आदर जैन (Aadar Jain) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और इस कपल की आए दिन शादी की बातें चलती रहती हैं. लेकिन शादी के बाद एक्ट्रेस के जीवन में बहुत बड़ा बदलाव आ सकता है.

  1. रणबीर और आलिया की शादी हुई फिक्स
  2. तारा और आदर की भी हो सकती है शादी
  3. शादी के बाद तारा के करियर में हो सकता है बदलाव

आदर जैन और तारा की शादी

बॉलीवुड ब्यूटी तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से बॉलीवुड में कदम रखा था. तारा सुतारिया अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस से भी दर्शकों के दिलों पर राज करती रहती हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ तारा सुतारिया पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चा में रहती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो तारा सुतारिया बीते कई महीनों से राज कपूर के पोते आदर जैन (Aadar Jain) को डेट कर रही हैं. दोनों की शादी की चर्चा भी जोरों पर है. ऐसे में अब तारा सुतारिया और आदर जैन की शादी को लेकर ज्योतिषी ने बड़ी भविष्यवाणी की है.

'अगले साल होगी तारा-आदर की शादी'

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और आदर जैन (Aadar Jain) के रिश्ते को लेकर बेंगलुरु स्थित ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने भविष्यवाणी की. कोईमोई से बात करते हुए उन्होंने दावा किया और कहा, 'वे शादी करेंगे और उनके बीच एक खूबसूरत रिश्ता होगा. उनका रिश्ता काफी मेच्योर होगा. वे अपने रिश्ते में चीजों को सिंपल रखना चाहेंगे. तारा सुतारिया और आदर जैन 2023 की पहली छमाही में शादी कर सकते हैं.'

'शादी के बाद एक्टिंग छोड़ेंगी तारा'

हालांकि ज्योतिषी ने तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के बारे में एक बड़ा खुलासा भी किया, जिसे जानकार फैंस को थोड़ी निराशा जरुर होगी. उन्होंने कहा, 'आदर जैन एक्टिंग नहीं करेंगे. इसके बजाय वह अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू कर सकते हैं और साथ ही साथ एक सफल बिजनेस भी चला सकते हैं. जहां तक ​​तारा की बात है तो वह भी एक्टिंग से जुड़ी नहीं रहेंगी. तारा आने वाले दिनों में अपना करियर एक इंटीरियर डिजाइनर या एक फैशन डिजाइनर के रूप में बना सकती हैं.'

तारा सुतारिया की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा सुतारिया (Tara Sutaria) जल्द ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म 'हीरोपंती 2' में दिखाई देंगी. इस फिल्म के अलावा उनके पास 'एक विलेन रिटर्न्स' भी है. इस फिल्म में तारा सुतारिया को अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के साथ देखा जाएगा.

यह भी पढ़ें- 'गुम है' एक्ट्रेस ने टावल पहनकर करवाया फोटोशूट, PICS देखने से पहले थाम लीजिएगा दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news