close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ 'कुली नंबर 1' का टीजर पोस्टर, जानिए कब आने वाला है पहला पोस्टर

डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कुली नंबर 1' में 24 साल के बाद अब वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आएंगे

रिलीज हुआ 'कुली नंबर 1' का टीजर पोस्टर, जानिए कब आने वाला है पहला पोस्टर
फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी (फोटो साभार: ट्विटर)

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में रीमेक फिल्में बनाने का दौर काफी तेजी के साथ चल रहा है और साथ ही पुरानी फिल्मों को भी फिर से बनाने का सिलसिला शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में अब गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर 'कुली नंबर 1' फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में 24 साल के बाद अब वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आएंगे. फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी, लेकिन उससे पहले फिल्म का टीजर पोस्टर रविवार को रिलीज कर दिया गया है. 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस टीजर पोस्टर को ट्वीट करते हुए बताया है कि फिल्म का मेन पोस्टर कल यानी 12 अगस्त को जारी किया जाएगा. बता दें, जब से गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' के सीक्वल की घोषणा की गई है तभी से सबके दिमाग में एक ही सवाल था, कि अब फिल्म में करिश्मा कपूर के पापा का किरदार यानि दिग्गज अभिनेता कादर खान का आइकॉनिक किरदार कौन निभाएगा. लेकिन मेकर्स ने इस राज से अब पर्दा हटा दिया है. बता दें, इस जबरदस्त किरदार के लिए डेविड धवन ने परेश रावल को चुना है.

फिल्म में कादर खान का यादगार किरदार नए जमाने के कादर खान यानी की परेश रावल निभाने वाले हैं. परेश रावल की बात करें तो वह कई दमदार फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. उन्हें अक्षय कुमार सुनील शेट्टी की फिल्म 'हेराफेरी' से खास पहचान मिली. इसके अलावा परेश रावल बीते साल रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' में दिखाई दिए थे. अंतिम बार परेश रावल विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में दिखाई दिए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें