'BIGG BOSS 13' से बाहर आते ही बोले तहसीन पूनावाला- अयोध्या फैसले पर बहस करूंगा, लेकिन...

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपने सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या फैसले पर इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा कि, 'पहले मैं एक बार राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को अच्छे से देख लूं, उसके बाद ही मैं इस मामले से जुड़ी किसी भी बात पर बहस करने के लिए तैयार हूं.'

'BIGG BOSS 13' से बाहर आते ही बोले तहसीन पूनावाला- अयोध्या फैसले पर बहस करूंगा, लेकिन...
तहसीन पूनावाला (फोटो साभारः instagram/tehseenpoonawalla)

नई दिल्ली: अयोध्या मामले (Ayodhya Case) पर सुप्रीम कोर्ट ने बीते शनिवार को ऐतिहासिक फैसला सुनाया. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अपना फैसला सुनाते हुए शिया वक्फ बोर्ड की याचिका खारिज कर दी और राम मंदिर के पक्ष में अपना फैसला सुनाते हुए विवादित स्थान से दूरी पर मस्जिद के लिए अलग जमीन देने का आदेश दिया. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का पूरे देश ने खुले दिल से स्वागत किया. मामले पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी और सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सहमति जताई.

ऐसे में हाल ही में 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से हाल ही में बाहर हुए कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने भी अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर रिएक्शन दिया है. तहसीन पूनावाला ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कोर्ट के फैसले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल पोस्ट में तहसीन सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सहमति जताते दिखाई दे रहे हैं, जिसे लेकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपने सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या फैसले (Ayodhya Verdict) को लेकर इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा कि, 'सबसे पहले मैं एक बार राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को अच्छे से देख लूं, उसके बाद ही मैं इस मामले से जुड़ी किसी भी बात पर बहस करने के लिए तैयार हूं. कानून के ऊपर कुछ भी नहीं है और मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि भले ही उनके विचार अलग हों, लेकिन वह माननीय सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले का पूरी तरह से सम्मान करें.'

'BIGG BOSS 13' को लेकर फिर छिड़ा युद्ध, सलमान के खिलाफ लोगों ने किए ऐसे TWEET

बता दें यह पहली बार नहीं है जब पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने मामले पर अपने विचार रखे हों, इससे पहले भी वह कई बार राम मंदिर (Ram Mandir) पर अपने विचार रख चुके हैं और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी वह इस पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं. एक अन्य पोस्ट में उन्होंने बताया कि एक भारतीय होने के नाते वह सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले का सम्मान करते हैं.

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें