इसलिए Salman Khan को अपना गॉडफादर मानते थे Wajid Khan

अभी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, इरफान खान और मोहित बघेल के निधन से फिल्म इंडस्ट्री सही से उभर भी नहीं पाई थी कि अब वाजिद खान की निधन की खबर ने तो पूरे एंटरटेनमेंट जगत को ही सदमे में डाल दिया है.  

इसलिए Salman Khan को अपना गॉडफादर मानते थे Wajid Khan
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान (Wajid Khan) अब हमारे बीच नहीं रहे. सूत्रों के मुताबिक, रविवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ. अभी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, इरफान खान और मोहित बघेल के निधन से फिल्म इंडस्ट्री सही से उभर भी नहीं पाई थी कि अब वाजिद खान की निधन की खबर ने तो पूरे एंटरटेनमेंट जगत को ही सदमे में डाल दिया है.

ये भी पढ़ें: म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का देर रात निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

सलमान को गॉडफादर मानते थे वाजिद
बता दें, वाजिद खान सलमान खान को अपना गॉडफादर मानते थे. यही वजह रहा कि किसी भी मौके पर वह सलमान की तारीफ करने से नहीं चुकते थे. साजिद-वाजिद की जोड़ी भले ही अब टूट गई हो, लेकिन इनके द्वारा कंपोज किए गए कई बॉलीवुड गाने हमेशा वाजिद की याद दिलाते रहेंगे. साजिद-वाजिद को बॉलीवुड में सलमान ने ही अपनी फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से डेब्यू करवाया था.

ये भी पढ़ें: इसलिए Salman Khan को अपना गॉड-फादर मानते थे Wajid Khan

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू
1998 में आई सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से लेकर अब तक साजिद-वाजिद उनके लिए कई गाने कंपोज किए और इस जोड़ी ने कभी भी सलमान का साथ नहीं छोड़ा. एक इंटरव्यू में वाजिद ने बताया था कि उन्हें सलमान से बहुत कुछ सीखने को मिलता है. सलमान हमेशा वाजिद से कहा करते थे कि अपने काम कर फोकस करो, क्योंकि तुम्हारा काम ही सब कुछ है. यही नहीं, फिल्म जगत में वाजिद सलमान को सर्वश्रेष्ठ मानते थे.

ये भी पढ़ें:
Wajid Khan के निधन के साथ ही टूटी भाइयों की बेताज जोड़ी, 1998 में की थी करियर की शुरुआत
Wajid Khan के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, इन सेलेब्स के पोस्ट ने लोगों को किया और भी भावुक
PHOTOS: वाजिद ने सलमान की फिल्म से की थी करियर की शुरुआत, उन्हीं के लिए कंपोज किया आखिरी गाना

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें