म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का देर रात निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

सलमान खान की फिल्म 'दबंग' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी हिट फिल्मों का संगीत देने वाले बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का रविवार देर रात निधन हो गया.

म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का देर रात निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर
वाजिद ने बतौर सिंगर सलमान खान के लिए 'हमका पीनी है', 'मेरा ही जलवा' समेत कई हिट गाने भी गाए हैं.

मुंबई: सलमान खान की फिल्म 'दबंग' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी हिट फिल्मों का संगीत देने वाले बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का रविवार देर रात निधन हो गया. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों के मुताबिक, दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ. वाजिद खान के निधन की पुष्टि सिंगर सलीम मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर की. उन्होंने लिखा, "साजिद-वाजिद फेम मेरे भाई वाजिद के निधन के समाचार से मुझे गहरा आघात लगा है. भाई, तुम बहुत जल्दी गए. यह हमारी बिरादरी के लिए बहुत बड़ा झटका है. मैं टूट गया हूं."  

ये भी पढ़ें: इसलिए Salman Khan को अपना गॉड-फादर मानते थे Wajid Khan

वाजिद के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, सलीम मरर्चेंट समेत कई बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों नेे उनके निधन पर शोक जताया है.

Wajid Khan के निधन के साथ ही टूटी भाइयों की बेताज जोड़ी, 1998 में की थी करियर की शुरुआत

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है. प्रियंका ने ट्वीट करके लिखा, "दुखद समाचार. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्द चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त." 

Wajid Khan के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, इन सेलेब्स के पोस्ट ने लोगों को किया और भी भावुक

PHOTOS: वाजिद ने सलमान की फिल्म से की थी करियर की शुरुआत, उन्हीं के लिए कंपोज किया आखिरी गाना

साजिद-वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस रही है. वाजिद ने बतौर सिंगर सलमान खान के लिए 'हमका पीनी है', 'मेरा ही जलवा' समेत कई हिट गाने भी गाए हैं.  

VIDEO भी देखें....