The Kapil Sharma Show: इस तारीख को खत्म होगा द कपिल शर्मा शो, जानिए क्या करेंगे कपिल इसके बाद
Advertisement
trendingNow11749758

The Kapil Sharma Show: इस तारीख को खत्म होगा द कपिल शर्मा शो, जानिए क्या करेंगे कपिल इसके बाद

The Kapil Sharma Show SE 4: द कपिल शर्मा शो के फैन्स को यह खबर निराश कर सकती है. इस कॉमेडी शो के चौथे सीजन के पर्दे पर अब गिरने के लिए तैयार हैं. हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन खबरें कह रही हैं कि जुलाई के पहले पखवाड़े में चौथे सीजन का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा.

 

The Kapil Sharma Show: इस तारीख को खत्म होगा द कपिल शर्मा शो, जानिए क्या करेंगे कपिल इसके बाद

Kapil Sharma Comedy: दर्शकों को अपनी कॉमेडी से हंसाने से लेकर लगातार सेलेब्रिटियों से रू-ब-रू कराने और फिल्मों का प्रमोशन करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के के चौथे सीजन पर विराम लगने जा रहा है. खबरें यही हैं कि द कपिल शो के पर्दे गिरने वाले हैं और जल्द ही इसका आखिरी एपिसोड प्रसारित होने वाला है. कपिल शर्मा के फैन्स के लिए यह खबर खास है क्योंकि उनके फेवरेट कलाकार के इस शो का फाइनल एपिसोड अगले मही दो या नौ जुलाई को प्रसारित हो सकता है. सूत्रों की मानें तो द कपिल शर्मा शो के आखिरी एपिसोड में अनिल कपूर (Anil Kapoor), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और शोभिता धूलिपाला अपने शो द नाइट मैनेजर (The Night Manager) के सीक्वल को प्रमोट करने के लिए मौजूद रहेंगे.

सितंबर से जुलाई तक
असल में, हाल में कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी सह-कलाकार अर्चना पूरन सिंह (Archana Pooran Singh) के साथ आकर्षक तस्वीर शेयर की. कैप्शन में उन्होंने लिखा कि यह सीजन का आखिरी फोटोशूट (Photoshoot) है. इसके बाद से ही इन चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया कि यह शो जल्द ही बंद हो रहा है. हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन कपिल और अर्चना पूरन सिंह की फोटो के बाद जुलाई में शो का आखिरी एपिसोड एयर होना सुनिश्चित माना जा रहा है. द कपिल शर्मा शो का यह चौथा सीजन पिछले साल सितंबर में शुरू हुआ था. द कपिल शर्मा की अपनी एक खास फैन फॉलोइंग है, जो इसे नियमित रूप से देखती है.

अब कनाडा से आगे
पिछले तीन सीजन की तरह कपिल के शो का यह चौथा सीजन भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा. कई लोग जानना चाहते हैं कि कपिल शर्मा इस सीजन के खत्म होने के बाद क्या करेंगे. क्या वह ब्रेक लेने जा रहे हैं. उनके लिए खबर है कि चौथे सीजन को खत्म करने के बाद कपिल शर्मा अमेरिका (USA) जा रहे हैं. चौथा सीजन खत्म करके वह अपने यूएसए दौरे की शुरुआत करेंगे. बताया जा रहा है कि इस बार वह अमेरिका के छह शहरों की यात्रा करते हुए वहां अपने शो का लाइव परफॉरमेंस करेंगे. पहला शो संभवतः न्यू जर्सी 15 जुलाई को होना है. उल्लेखनीय है कि पिछले साल द कपिल शर्मा के शो वीजा मुद्दों के कारण अमेरिका में नहीं हो पाए थे. कपिल और उनकी टीम कनाडा (Canada) में शो के बाद ही वापस लौट आई थी.

 

Trending news