'द स्काई इज पिंक' की टोरंटो में होगी स्क्रीनिंग, जायरा वसीम के साथ नजर आए फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा!
Advertisement
trendingNow1571475

'द स्काई इज पिंक' की टोरंटो में होगी स्क्रीनिंग, जायरा वसीम के साथ नजर आए फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) स्टारर इस फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' की स्क्रीनिंग अब टोरंटो फिल्म फेस्टिवल-2019 में होने जा रही है...

फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खबर, फोटो साभार: Instagram@Priyankachopra

नई दिल्ली: जायरा वसीम (zaira wasim) के फैंस को काफी बेसब्री से उनकी अंतिम फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' का इंतजार है. फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) स्टारर इस फिल्म की स्क्रीनिंग अब टोरंटो फिल्म फेस्टिवल- 2019 (TIFF 2019) में होने जा रही है. 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने दो अलग अलग तस्वीरों के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है. यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बॉलीवुड फैंस के लिए भी खास है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'बाजीराव मस्तानी' के बाद इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं. 

वहीं अपना एक्टिंग करियर छोड़ने की घोषणा कर चुकीं 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम भी इस फिल्म में आखिरी बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. इस तरह है प्रियंका और जायरा के फैंस के लिए यह फिल्म किसी स्पेशल गिफ्ट से कम नहीं है.  

अब प्रियंका और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी सोशल मीडिया वॉल्स पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए यह जानकारी शेयर की है कि भारत के सिनेमाघरों में आने से पहले टोरोंटो इंटरनेशनल फिल्म फेटिवल (TIFF 2019) में दिखाई जाने वाली है. टोरोंटो इंटरनेशनल फिल्म फेटिवल (TIFF 2019) में इस फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का प्रीमियर 13 सितंबर को होगा. 

fallback

बता दें कि इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें पल्मोनरी फाइब्रोसिस (Pulmonary Fibrosis) नाम की बीमारी हो गई थी. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news