The Vaccine War: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने की अगली फिल्म अनाउंस, 11 भाषाओं में होगी रिलीज
Advertisement

The Vaccine War: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने की अगली फिल्म अनाउंस, 11 भाषाओं में होगी रिलीज

Covid 19 Vaccine: कोविड 19 को दुनिया कभी नहीं भुला सकेगी. इस दौर में देश की बड़ी उपलब्धि वैक्सीन थी, जिसे हमारे मेडिसिन-वैज्ञानिकों ने रिकॉर्ड समय में बनाया था. अब उनकी यह उपलब्धि बड़े पर्दे पर आने को तैयार है. निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी.

 

The Vaccine War: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने की अगली फिल्म अनाउंस, 11 भाषाओं में होगी रिलीज

Vivek Ranjan Agnihotri New Film: इस साल की सबसे बड़ी सरप्राइज ब्लॉकबस्टर द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्रि ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. फिल्म का नाम है, द वैक्सीन वार. फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज की जाएगी. फिल्म 11 भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म की घोषणा आज विवेक अग्निहोत्रि ने अपने ट्विटर हैंडल पर की. द कश्मीर फाइल्स को प्रोड्यूस करने वाले अभिषेक अग्रवाल और पल्लवी जोशी ही इस फिल्म को भी प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की कहानी कोरोना के दौर में भारत के संघर्ष और वेक्सीन के संकट पर आधारित होगी. फिल्म बताएगी कि इतना विशाल देश और दुनिया की दूसरी सबसे ज्यादा आबादी कैसे इस मुश्किल दौर से उबरी. फिल्म में लोगों की देशभक्ति का जज्बा दिखाई देगा और 15 अगस्त की रिलीज डेट से साफ है कि इससे फिल्म को बिजनेस करने में आसानी रहेगी.

पहले नहीं हुआ ऐसा
वैक्सीन की खोज में भारत का संघर्ष दिखाने वाली इस फिल्म की एक बड़ी खूबी इसके निर्माण से पहले ही सामने आ गई है. फिल्म को देश की 11 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा और यह पहला मौका है, जब कोई फिल्म इतनी अधिक भाषाओं के सहारे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी. फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालयम, कन्नड़, बंगाली, गुजराती, भोजपुरी, मराठी, पंजाबी और इंग्लिश में रिलीज की जाएगी. फिल्म की इस घोषणा के साथ यह साफ हो गया है कि विवेक अग्निहोत्रि द कश्मीर फाइल्स की सफलता का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं.

बॉलीवुड से अलग
विवेक अग्निहोत्री ऐसे निर्देशक हैं, जो बॉलीवुड के पॉपुलर प्रोडक्शन हाउसों को पसंद नहीं हैं और कई के साथ उनके विवाद सामने आ चुके हैं. ऐसे में वह बॉलीवुड की धारा से अलग तरह का सिनेमा बनाते हैं और यह बात द वैक्सीन वार के अनाउंमेंट भी साफ दिखाई दे रही है. द कश्मीर फाइल्स के लिए उन्हें पूरे देश में जबर्दस्त समर्थन मिला और फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा बॉक्सऑफिस कमाई की. हालांकि कई लोगों ने उनकी इस फिल्म के लिए आलोचना भी की. लेकिन यह अग्निहोत्रि के करियर की सबसे सबसे कामयाब फिल्म बनी. खबर है कि द वैक्सीन वार के साथ इन दिनों विवेक अग्निहोत्री द दिल्ली फाइल्स की तैयारी भी कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने इसके सिलसिले में पुष्पा के निर्देशक सुकुमार और और निर्देशक अभिषेक अग्रवाल से मुलाकात की थी. जल्द ही इस फिल्म से ऑफिशियल अनाउंसमेंट की अटकलें हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news