close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंतजार हुआ खत्म, मार्च के महीने में रिलीज हो रही हैं बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्में

इस मार्च सिनेमाघरों में आ रही कुछ अपकमिंग फिल्म्स पर डालिये एक नजर...  

इंतजार हुआ खत्म, मार्च के महीने में रिलीज हो रही हैं बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्में
केसरी, लुका छुपी के साथ सभी फिल्में हैं शानदार, फोटो साभार: फाइल फोटो

नई दिल्ली: साल 2019 की शुरुआत ही कई शानदार फिल्मों की रिलीज के साथ हुई. 'उरी', 'गली बॉय', 'मणिकर्णिका' जैसी सुपर हिट फिल्में साल के शुरूआत में ही बॉक्स ऑफिस पर जम कर कमाई कर लोगों के दिलों पर छा चुकी हैं. बीते दो महीनों की तरह ही आने वाला महीना भी काफी फिल्मी है. मार्च यानी 'होली' का महीना दशर्कों के लिये बेहद मनोरंजक साबित होगा. तो आइये नजर डालें इस महीने बड़े पर्दे पर छाने वालीं कुछ फिल्मों की रिलीज पर. इन सभी फिल्मों का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं...

लुका छुपी
फिल्म 'लुका छुपी' 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कार्तिक आयर्न और कृति सेनन मेन रोल में हैं तो वहीं पंकज त्रिपाठी भी एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसका निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. लुका छुपी के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस में इसका जोश और एक्साइटमेंट बना हुआ है. यह फिल्म लिव-इन रिलेशनशिप पर आधारित है जिसमें समाज की गलत धारणाओं को तोड़ा गया है.

सोनचिड़िया
चंबल में बागियों के आतंक पर बनी फिल्म 'सोनचिड़िया' भी 1 मार्च को सिनेमाघरों में धूम मचाने को तैयार है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी, भूमी पेडनेकर, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा के अभिनय के साथ डाकुओं की जिंदगी की झलक देखने को मिलेगी. इसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है. इस फिल्म के दोनोंं ट्रेलर देखने के बाद से ही फैंस में इसकी रिलीज को लेक बेहद उत्साह है. इस फिल्म के मेकर्स भी इसका अलग ढंग से प्रमोशन कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की 'सोन चिड़िया' की रिलीज पर आया संकट, टीम को मिला लीगल नोटिस

बदला
निर्देशक सुजॉय घोष, एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' के ट्रेलर लांच से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. यह मूवी शाहरुख खान के 'रेड चिली बैनर' के तले बनी है जिसकी रिलीज 8 मार्च को है. ये एक एक्शन-थ्रिलर मूवी है. अमिताभ और तापसी ने दो साल बाद फिर से एकसाथ पर्दे पर वापसी की है. इस जोड़ी को फिल्म 'पिंक' में साथ देखा गया था.

Trailer : तापसी पन्नू का 'बदला' लेने आ रहे हैं अमिताभ बच्चन, 40 साल से नहीं हारे हैं एक भी केस

फोटोग्राफ
नावाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्हाेेत्रा आने वाली फिल्म 'फोटोग्राफ' अब 15 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन का एक अलग अंदाज दिखेगा जिसमें वो एक सीधे-साधे फोटोग्राफर का रोल निभाते नजर आएंगे. यह एक प्यारी सी लव स्टोरी है इसलिये भी इस फिल्म में नवाजुद्दीन को देखना बेहद रोमांचक होगा. इसके निर्देशक फिल्म 'लंच बॉक्स' के मेकर रितेश बत्रा हैं.

केसरी
एक्टर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' 21 मार्च को सिनेमाघरों में धूम मचाएगी. ये मूवी दरअसल 1897 में हुई 'सारागढ़ी जंग' पर बनी है जिसमें मात्र 21 सिखों ने करीब 10 हजार अफगानी हमलावरों से जंग की थी. इसमें अक्षय कुमार 'हवलदार ईशर सिंह' का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं इस फिल्म के निर्देशक अनुराग सिंह हैं.

Poster Alert: अक्षय कुमार और करण जौहर ने पोस्'€à¤Ÿà¤° में दिखाई 'केसरी' की पहली झलक
 
नोटबुक
29 मार्च को रिलीज होने वाली सलमान खन के प्रोडक्शन में बनी एक इमोशन, लव और डिवोशन से दिल को छू लेने वाली कहानी है 'नोटबुक'. न्यूकमर्स प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म कश्मीर की वादियों में पनपती एक प्रेम कहानी पर आधारित है.

इस तरह कहा जा सकता है कि होली वाला यह मार्च का महीना बॉलीवुड फैंस के लिए खुशियों का पिटारा लेकर आ रहा है. इस पूरे महीने में रोमांटिक, एक्शन, कॉमेडी और एतिहासिक हर तरह की फिल्में रिलीज होने जा रही है. अब इन फिल्मों में से बॉक्स ऑफिस पर कौन कितना धमाल कर पाती है यह तो वक्त ही बताएगा.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें