प्रियंका चोपड़ा की राह पर तृप्ति डिमरी? हॉलीवुड में काम करने की कर रहीं प्लानिंग, एजेंट की तलाश
Advertisement
trendingNow12355533

प्रियंका चोपड़ा की राह पर तृप्ति डिमरी? हॉलीवुड में काम करने की कर रहीं प्लानिंग, एजेंट की तलाश

Triptii Dimri Hollywood: तृप्ति डिमरी की 'बैड न्यूज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अच्छा परफॉर्म कर रही है. 'एनिमल' और 'बैड न्यूज' की सफलता के बाद तृप्ति डिमरी अब हॉलीवुड फिल्मों के लिए ऑडिशन देने की योजना बना रही हैं.

 

हॉलीवुड में ऑडिशन देने की तैयारी कर रहीं तृप्ति डिमरी?

Triptii Dimri Hollywood: 'एनिमल' और 'बैड न्यूज' के साथ दो हिट फिल्मों के बाद तृप्ति डिमरी की अब हॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें को एक्ट्रेस वर्तमान में हॉलीवुड अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए एक एजेंट की तलाश कर रही है. और वह किसी फिल्म में एक छोटी सी भूमिका के लिए भी तैयार है, जो उसके करियर में मदद करेगी.

वैरायटी के साथ एक इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) ने कहा कि वह हॉलीवुड में प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन शुरू करने की योजना बना रही है और एक एजेंट की तलाश कर रही है. एक्ट्रेस ने कहा, ''यहां तक ​​कि अगर मुझे कहीं छोटा-सा पार्ट भी मिलता है, तो मुझे लगता है कि यह वास्तव में मददगार होगा, क्योंकि मुझे वहां एक्टर्स के काम करने का तरीका पसंद है.''

यश की 'टॉक्सिक' में सेकेंड लीड कर रहीं तारा सुतारिया? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

प्रियंका चोपड़ा की थी जमकर तारीफ
तृप्ति डिमरी ने अपने करियर को फिर से शुरू करने के लिए दूसरे देश में जाने में आत्मविश्वास और बहादुरी के लिए प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की थी. वोग इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में जब तृप्ति डिमरी से पूछा गया कि वह प्रियंका चोपड़ा के बारे में क्या पसंद करती हैं? तो उन्होंने कहा था कि उन्हें यह बात पसंद है कि प्रियंका वास्तव में कॉन्फिडेंट हैं.

आशा पारेख के साथ शादी की अफवाहों से शम्मी कपूर की गर्लफ्रेंड हो गई थीं नाराज, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'उनके जैसे अभिनेता से सीखने के लिए बहुत कुछ है'
तृप्ति डिमरी ने कहा था, ''वह बहुत कॉन्फिडेंट हैं, और दूसरे देश में जाकर अपना करियर दोबारा शुरू करने के लिए साहस की जरूरत होती है. मुझे लगता है कि उनमें ऐसा करने की हिम्मत थी. उनके जैसे अभिनेता से सीखने के लिए बहुत कुछ है. मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी हर फिल्म में शानदार अभिनय किया है, खासकर बर्फी में.''

बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख रही 'बैड न्यूज'
इस बीच विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' बड़े पर्दे पर धूम मचा रही है. फिल्म को फैन्स और समीक्षकों से अच्छी समीक्षा मिल रही है और बॉक्स ऑफिस आंकड़े इसका सबूत हैं. 7 दिनों के भीतर ही फिल्म ने 40 करोड़ से अधिक की कमाई  कर ली है और टिकट खिड़की पर 50 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब पहुंच रही है.

Trending news