close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

TV सेलेब्स हुए सुषमा स्वराज के निधन से गमजदा, 'दिल मानने को तैयार नहीं आप साथ नहीं'

विदेश मंत्री रहते हुए कई सेलेब्स की मदद करने वाली सुषमा स्वराज का इस तरह जाना दुखद है. सोशल मीडिया पर टीवी सेलिब्रेटी इस तेज तर्रार नेता को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

TV सेलेब्स हुए सुषमा स्वराज के निधन से गमजदा, 'दिल मानने को तैयार नहीं आप साथ नहीं'
दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर करणवीर बोहरा तक सभी सदमे में हैं (फोटो साभार: फाइल फोटो )

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और प्रखर वक्ता सुषमा स्वराज के निधन से पूरा देश सदमे में है. मंगलवार देरा रात दिल का दौरा पड़ने से राजनीति के पलट का चमकता सितारा सुषमा हमेशा के लिए अनंत में खो गया है. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर टीवी के स्टार्स तक सब इस खबर से स्तब्ध हैं. विदेश मंत्री रहते हुए कई सेलेब्स की मदद करने वाली सुषमा स्वराज का इस तरह जाना दुखद है. सोशल मीडिया पर टीवी सेलिब्रेटी इस तेज तर्रार नेता को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने ट्विटर पोस्ट पर सुषमा स्वराज को याद करते हुए लिखा कि मैं ये खबर सुनकर सदमे में हूं. एक महिला जिन्होंने अपने कठिन परिश्रम से देश की उन्नति के लिए काम किया और दूसरे देशों में फंसे अपनों की मदद के लिए जी जान ला दिया. अब हमारे बीच नहीं रहीं. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. बता दें कि रसिया में फंसे करणवीर को सुषमा स्वराज ने तत्काल प्रभाव से मदद मुहैया करवाई थी. 

पाकिस्तान से भारत वापस लाई गईं उजमा पर बनेगी फिल्म, इन्हें मिला सुषमा स्वराज का किरदार

वहीं टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पोस्ट में लिखा कि एक हाथ जीत लगी तो दूसरी तरफ इतना बड़ा दुख आ गया. दो बहुत ही बड़ी खबरें एक ही दिन में. देश आपके जैसे सच्चे नेता को मिस करेगा. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. 

बता दें कि देश की लोकप्रिय नेता के निधन से लोग शोक में हैं तो बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खबर से सदमे में हैं. जावेद अख्तर, शबाना आजमी, अनुष्का शर्मा, रितेश देशमुख से लेकर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा तक कई सेलेब्स ट्विटर पर बीजेपी नेता को श्रद्धांजलि दे चुके हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें