फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को मिला यू सर्टीफिकेट, ओमंग कुमार ने कही यह बड़ी बात
Advertisement

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को मिला यू सर्टीफिकेट, ओमंग कुमार ने कही यह बड़ी बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को मिला यू सर्टीफिकेट, ओमंग कुमार ने कही यह बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को मंगलवार को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से एक अनरिस्ट्रिक्टेड (यू) प्रमाण-पत्र जारी किया गया. फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार बी ने आईएएनएस से कहा, "हमें पता था कि यही होगा. अंतत: ऐसा ही हुआ." 

उमंग ने एक बयान में कहा, "टीम और मुझे पता था कि हमने क्या बनाया है. यह एक सिनेमा है, कोई प्रोपागंडा नहीं और अब सेंसर बोर्ड ने इस बात को सत्यापित कर दिया है, जिसे हम कहते आ रहे हैं."

fallback

उन्होंने कहा, "11 अप्रैल के लिए बहुत कृतज्ञ और उत्साहित हूं. आशा करता हूं कि दर्शक इस फिल्म का आनंद लेंगे, जो मेरे लिए अबतक की सबसे कठिन फिल रही है."

मोदी के जीवन के शुरुआती दिनों से प्रधानमंत्री बनने तक की जीवन यात्रा को दर्शाने वाली फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी, जिस दिन प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा.

fallback

गौरतलब है कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी यह बायोपिक पहले 5 अप्रैल को रिलीज होना तय हुआ था लेकिन अब किसी कारण से इसे 11 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news