Uofri Javed: पहले हंसते थे सब, फैशन इंडस्ट्री की नजर में आज ये है उर्फी जावेद की हैसियत...
Advertisement
trendingNow11723409

Uofri Javed: पहले हंसते थे सब, फैशन इंडस्ट्री की नजर में आज ये है उर्फी जावेद की हैसियत...

Uofri Javed Video: उर्फी जावेद के वीडियो रिकॉर्ड तोड़ नंबरों में देखे जाते हैं। उन पर फैशन के नाम पर नग्नता को बढ़ावा देने का आरोप लगता है। कई सेलेब्रिटी उनके साथ पंगा ले चुके हैं। लेकिन इन सबके बावजूद लखनऊ की उर्फी ने अपनी जिद से फैशन इंडस्ट्री में मुकाम बना लिया है। कभी उन पर हंसने वाले आज...

 

Uofri Javed: पहले हंसते थे सब, फैशन इंडस्ट्री की नजर में आज ये है उर्फी जावेद की हैसियत...

Uofri Javed Fashion: उर्फी जावेद को आज बड़े सितारों से लेकर तमाम सेलेब्रिटी जानते हैं. चाहे बात फिल्मों की हो या फिर फैशन इंडस्ट्री की. आज स्थिति यह है कि लोग उन पर हंसें या उनकी परवाह न करें, उर्फी जावेद को फर्क नहीं पड़ता, वह अपनी जगह बना चुकी हैं. खास बात यह कि वह खुद ऐसा मानें या न मानें, फैशन इंडस्ट्री के लोग इस सच को स्वीकार कर चुके हैं. उर्फी को लोगों ने सबसे पहले बिग बॉस में देखा था और तब कोई नहीं जानता था कि लखनऊ से आई यह लड़की इतनी तेजी से लोगों के बीच अपनी पुख्ता पहचान बना लेगी.

पड़ता है गलत असर
आज उर्फ हर दिन अपने फैशन सेंस के आधार पर वीडियो बनाकर न केवल सोशल मीडिया में डालती हैं, बल्कि लोगों का सिर घुमा देने वाले अंदाज में पोशाकें पहन कर उनके बीच पहुंच जाती हैं. यह अलग बात है कि कइयों को उनका अंदाज पसंद नहीं आता और वे उर्फी की तीखी आलोचना भी करते हैं. उन पर आरोप लगता हैं कि वह फैशन के नाम पर नग्नता को बढ़ावा देती हैं. वह जो कुछ पहनती हैं, उनका किशोर और युवा लड़कियों पर गलत असर पड़ता है. लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि उर्फी पैपराजी की फेवरेट हैं और उनके वीडियो हर दिन लाखों की संख्या में देखे जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

तुझको मिर्ची लगी तो
उर्फी कभी टाट से, तो कभी रेशमी कपड़ों के टुकड़ों से तैयार ड्रेस में नजर आती हैं. वह धागे को अपने शरीर पर लपेट कर कोई ड्रेस बना लेती हैं तो कभी सिर्फ गहनों या प्लास्टिक के फूलों से तक खुद को ढंक कर वीडियो बनाती हैं. उनका हर काम चर्चा का विषय बन जाता है. उर्फी का कहना है कि वह किसी के इशारों पर काम नहीं करती, बल्कि जो कुछ करती हैं, वह खुद के लिए करती हैं. जो उन्हें अच्छा लगता है, वह काम करती हैं. उर्फी का कहना है कि अगर उनकी अतरंगी ड्रेसें देखकर किसी को समस्या होती है, जो उसका अपना नजरिया है. वह इसमें कुछ नहीं कर सकतीं.

सबसे बड़ी बात
हकीकत यही है कि आज उर्फी कई टीवी सितारों या सेलेब्रिटियों से ज्यादा पहचान और फैन फॉलोइंग रखती हैं. फैशन इंडस्ट्री तक में बड़े-बड़े दिग्गज उनका लोहा मानने लगे हैं कि वह अपने दम पर नए-नए प्रयोग करके लोगों को चौंकाती हैं. यही वजह है कि अब दिग्गज फैशन डिजाइनर उन्हें बुलाने लगे हैं. वे मानने लगे हैं कि उर्फी का अपना स्टाइल है. हाल में दिल्ली में चर्चित डिजाइनर अमित अग्रवाल ने अपने स्टोर के उद्घाटन पर उन्हें बुलाया. बच्चन परिवार के लिए कपड़े डिजाइन करने वाले अबू जानी और संदीप खोसला ने सबसे पहले अपनी ड्रेसें उर्फी जावेद को पहना कर लोगों को हैरान कर दिया था. इसके बाद शांतनु और निखिल तथा गौरव गुप्ता जैसे डिजाइरों ने अपने मुंबई के स्टोर्स के लॉन्च पर उर्फी को बुलाकर सम्मान दिया. उर्फी मात्र 25 साल की हैं. फैशन डिजाइनरों ने उनका लोहा मान लिया है. उन्होंने मान लिया है कि उर्फी के पास फैशन सेंस तो है, लेकिन उससे भी बड़ी चीज उनमें बहादुरी है. वह अपने अंदाज में फैशन करती हैं. किसी की परवाह नहीं करती.

 

Trending news