Sushmita Sen को गोल्ड डिगर बुलाने पर Urfi Javed ने दिया करारा जवाब, कहा- आदमी अमीर औरत को डेट करे तो...
Advertisement

Sushmita Sen को गोल्ड डिगर बुलाने पर Urfi Javed ने दिया करारा जवाब, कहा- आदमी अमीर औरत को डेट करे तो...

Urfi Javed: हाल ही में स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट करने की वजह से एक्ट्रेस सुष्मिता (Sushmita Sen) सेन को 'गोल्ड डिगर' (Gold Digger) कहने वाले ट्रोल्स की जमकर खिंचाई की है.

 

lalit modi-sushmita sen

Urfi Javed answer At Trolls who Calling Sushmita Sen Gold Digger: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) फेम एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उर्फी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के सपोर्ट में उतरी हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर कई लोग सुष्मिता को बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट करने की वजह से 'गोल्ड डिगर' (Gold Digger) बुला रहे हैं. अब स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरवयू में उर्फी जावेद ने कहा कि 'एक आदमी को भी इसी तरह से ट्रोल क्यों नहीं किया जाता. ये हमेशा लड़कियों के लिए ही क्यों होता है'. 

उर्फी ने दिया सुष्मिता का साथ

उर्फी जावेद ने इंटरव्यू में कहा- 'सुष्मिता सेन पहले से ही एक अमीर महिला हैं. मुझे समझ में नहीं आता कि लोग उन्हें गोल्ड डिगर क्यों कह रहे हैं. वो एक ऐसे शख्स को डेट कर रही हैं जो उनसे थोड़ा ज्यादा अमीर है. लोग उन्हें बिना वजह ट्रोल कर रहे हैं. मैं ऐसा एक आदमी के लिए होते हुए नहीं देखती. अगर कोई मर्द अपने से ज्यादा अमीर औरत को डेट करता है तो कोई कुछ नहीं कहेगा. क्या सुष्मिता अपने लिए कमा नहीं सकतीं. ऐसा पिछले कई सालों से हो रहा है, महिलाएं हमेशा सॉफ्ट टारगेट बन जाती हैं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

 

चर्चा में हैं सुष्मिता सेन

 

 कुछ दिनों पहले ही सुष्मिता सेन और बिजनेसमैन ललित मोदी की डेटिंग की खबर सुर्खियों में आई है. तभी से सोशल मीडिया पर दोनों का नाम ट्रेंड कर रहा है. जहां कई लोगों ने एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर कहा तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से लोगों ने पूर्व मिस यूनिवर्स को सपोर्ट किया. इनमें रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, नेहा धूपिया और दीया मिर्जा का नाम शामिल है. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते, ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया था कि वो सुष्मिता को डेट कर रहे हैं. उन्होंने अपनी हाल की मालदीव ट्रिप से सुष्मिता के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news