Splitsvilla 14: डेटिंग शो में भी दिखेगा Urfi Javed के फैशन का जलवा, पहले ही दिन पहन ली ऐसी ड्रेस
Advertisement
trendingNow11447701

Splitsvilla 14: डेटिंग शो में भी दिखेगा Urfi Javed के फैशन का जलवा, पहले ही दिन पहन ली ऐसी ड्रेस

Urfi Javed Splitsvilla 14: उर्फी जावेद एमटीवी के डेटिंग रियलिटी शो स्पलिट्सविला 14 में नजर आने वाली हैं जहां उनके तेवरों के साथ-साथ उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी खूब चर्चा में रहने वाला है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Splitsvilla 14 New Promo: भले ही देर से सही लेकिन उर्फी जावेद की किस्मत जागी जरूर है. बिग बॉस के घर से वो बेशक जल्दी निकलीं लेकिन घर से निकलते ही उन्होंने फैशन की ऐसी बयार चलाई कि लगता है अब तो पूरा बॉलीवुड ही इसकी चपेट में आता जा रहा है. उर्फी जावेद अब स्पलिट्सविला 14 में धूम मचाती हुई दिखेंगी वो भी अपने ही बिंदास अंदाज में. लेकिन जो चीज़ स्पलिट्सविला 14 में उर्फी साथ लेकर जा रही हैं वो है उनका धमाकेदार फैशन सेंस जिसकी झलक उन्होंने पहले ही एपिसोड में दिखा दी है.
 
पहले ही एपिसोड में पहन ली ऐसी ड्रेस
स्पलिट्सविला 14 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें उर्फी जावेद नजर आ रही हैं. इस प्रोमो में उर्फी का बिंदासपन साफ देखने को मिल रहा है. अपने ही अंदाज में उर्फी शो की कंटेस्टेंट साक्षी द्विवेदी को चुप कराती दिख रही है, लेकिन इस बीच जो चीज़ सबका ध्यान खींच रही है वो है उर्फी जावेद की ड्रेस. पहले ही एपिसोड में उर्फी काफी अजीबो गरीब ड्रेस में नजर आ रही हैं जिससे साफ है कि उनका ड्रेसिंग स्टाइल इस डेटिंग रियलिटी शो में भी नजर आने वाला है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

बिग बॉस में टिकी थीं महज एक ही हफ्ता
स्पलिट्सविला 14 से पहले उर्फी बिग बॉस में आई थीं जहां उनके बोल्ड अवतार के चर्चे खूब हुए थे. इस शो में लेकिन वो सिर्फ एक ही हफ्ता रह पाई जिसके बाद उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया. वहीं बात करें उनके स्ट्रगल की तो अपनी जिंदगी में उर्फी जावेद ने काफी कुछ झेला है. परिवार की सोच के खिलाफ जाकर उन्होंने कुछ करने की ठानी. लखनऊ से दिल्ली, दिल्ली से मुंबई तक का सफर आज उन्हें कहां ले आया है इस पर खुद उर्फी भी यकीन नहीं कर पातीं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news