उर्वशी रौतेला ने कैमरे सामने उतार दिया टॉप, फिर दिखाने लगीं दिलकश अदाएं
Advertisement
trendingNow11057741

उर्वशी रौतेला ने कैमरे सामने उतार दिया टॉप, फिर दिखाने लगीं दिलकश अदाएं

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस की प्रैक्टिस करते-करते अलग ही मूड में आ जाती हैं और टॉप उतार कर फेंक देती हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: Urvashi Rautela अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट हिलाती रहती हैं. वो एक परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं और इस बात का सबूत वो अपने इंस्टाग्राम पर देती ही रहती हैं. उर्वशी खूबसूरत तो हैं ही साथ ही वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं लेकिन एक बार तो उनमें डांसिंग का ऐसा जोश चढ़ा कि वो उन्होंने कैमरे के सामने ही कपड़े उतार फेंके.

  1. उर्वशी का  बोल्ड अंदाज
  2. डांस करते वक्त उतारा टॉप
  3. वीडियो हुआ वायरल

उर्वशी का वीडियो

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपनी लाइफ और काम से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस को देती रहती हैं. अगर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. लेकिन कभी-कभार वो ऐसे भी वीडियो शेयर कर देती हैं, जिनकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. उर्वशी ने कुछ साल पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देख कर आपके भी होश उड़ जाएंगे.  

 

 

डांस करते-करते उतारा टॉप

ये वीडियो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में वो बेहतरीन डांस कर रही है. डांस करते-करते उर्वशी रौतेला अपनी टी-शर्ट उतार देती हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सुपरहिट गाने 'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) पर डांस कर रही हैं. ये गाना नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने गाया था और ये गाना उर्वशी पर ही फिल्माया गया था. 

उर्वशी का काम

बता दें कि अपने सेक्सी और किलर लुक्स की वजह से फैंस दिलों पर राज करने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश'  में नजर आएंगी. इस सीरीज में उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में भी हैं.

यह भी पढ़ें- सलमान के बर्थडे पर नजर आई 'मिस्ट्री गर्ल', एक्टर अब इस विदेशी हसीना को कर रहे डेट?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news