Zee Rozgar Samachar

शादी से पहले अलीबाग में हुआ Varun Dhawan की कार का एक्‍सीडेंट, जा रहे थे बैचलर पार्टी में

वरुण धवन और नताशा दलाल (Varun Dhawan-Natasha Dalal) की शादी के फंक्‍शंस के बीच खबर आई है कि अलीबाग में वरुण की कार का एक्‍सीडेंट हो गया है. राहत की बात है कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई. 

शादी से पहले अलीबाग में हुआ Varun Dhawan की कार का एक्‍सीडेंट, जा रहे थे बैचलर पार्टी में
फोटो साभार: वायरल भयानी

नई दिल्‍ली: अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी रचाने जा रहे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की कार का एक्‍सीडेंट हो गया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलीबाग में उनकी कार का एक्‍सीडेंट हुआ है. धवन पिछले 2 दिनों से अलीबाग में हैं, उनकी शादी यहां के 'द मेंशन हाउस' से हो रही है. आज (24 जनवरी) को वे यहां नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

बैचलर पार्टी से पहले हुआ एक्‍सीडेंट 

वरुण धवन और नताशा दलाल (Varun Dhawan-Natasha Dalal) की शादी के फंक्‍शंस 2 दिन से चल रहे हैं. इन फंक्‍शंस के लिए वरुण और नताशा की पूरी फैमिली और फ्रेंड्स यहां 2 दिन पहले ही पहुंच चुके हैं. पता चला है कि जब वरुण बैचरल पार्टी के लिए जा रहे थे, तभी उनकी कार का एक्‍सीडेंट हो गया था. टाइम्स ऑफ इंडिया और पिंकविला की रिपोर्टों के अनुसार, वरुण धवन के  दोस्तों ने उनके वेडिंग वैन्‍यू के पास ही एक बैचलर पार्टी रखी थी. वहीं जाते समय उनकी कार का एक्‍सीडेंट हो गया. 

ये भी पढ़ें: Varun Dhawan-Natasha Dalal की शादी का जश्न शुरू, सामने आई पहली Photo

शुक्र है किसी को नहीं आई चोट 

राहत की बात है कि यह कार एक्‍सीडेंट छोटा था और वरुण धवन (Varun Dhawan) की कार के अंदर बैठे लोगों को कोई चोट नहीं आई, ना ही कार को कोई नुकसान हुआ. वरुण की शादी के फंक्‍शंस जारी हैं. इससे पहले वरुण-नताशा की मेहंदी सेरेमनी हो चुकी है. इस कपल को सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्‍ट वीणा नागदा ने मेहंदी रचाई थी. कपल की शादी को काफी सीक्रेट रखा जा रहा है और बहुत ही कम मेहमानों को शादी में आने का न्‍यौता दिया गया है. बता दें कि वरुण और नताशा बचपन के दोस्‍त हैं और वे कई साल से रिलेशनशिप में हैं.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.