वरुण धवन ने लिया नताशा दलाल के साथ लंच डेट का आनंद, देखें PHOTOS
Advertisement
trendingNow1544202

वरुण धवन ने लिया नताशा दलाल के साथ लंच डेट का आनंद, देखें PHOTOS

वरुण एक काले रंग के ट्रैक पैंट और एक हरे रंग की टी-शर्ट जिसके पीछे 'पारडन माई फ्रेंच' स्लोगन लिखा हुआ था और एक कैप में नजर आए जबकि नताशा स्कर्ट और सफेद टी-शर्ट और खुले बालों में नजर आईं.

वरुण पिछले कुछ समय से नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं (फोटो साभारः Varun Dhawan Fanclub/Instagram)

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण धवन को यहां के एक रेस्टोरेंट से अपने लेडी लव नताशा दलाल के साथ बाहर निकलते देखा गया. वरुण धवन के एक इंस्टाग्राम फैंस पेज पर शेयर किए गए कुछ तस्वीरों में वरुण, जो कि पत्रकारों के सामने हमेशा पोज देने को तैयार रहते हैं, वहां उपस्थित मीडिया को नजरअंदाज करते हुए अपनी कार को ओर बढ़ते नजर आए. वरुण एक काले रंग के ट्रैक पैंट और एक हरे रंग की टी-शर्ट जिसके पीछे 'पारडन माई फ्रेंच' स्लोगन लिखा हुआ था और एक कैप में नजर आए जबकि नताशा स्कर्ट और सफेद टी-शर्ट और खुले बालों में नजर आईं.

नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं वरुण
वरुण पिछले कुछ समय से नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को वह अकसर छिपाकर रखते हैं. हाल ही में उन्होंने नताशा संग अपने रिश्ते के बारे में बात की थी. अब, दोनों को अकसर ही साथ देखा जाता है और दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे से प्यार जताते हुए देखे जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan Fanclub (@crazy_varuniacss_fc) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन और नताशा दलाल जल्दी ही शादी करने वाले हैं. दोनों ने डेस्टिनेशन वैडिंग का फैसला किया है. वैसे तो दोनों के अफेयर की चर्चाएं काफी लंबे समय से चल रही हैं लेकिन हाल ही में अब इस जोड़े के 'परमानेंट रूममेड' की पुख्ता खबर सामने आई थी. पहले जहां शादी के कुछ साल बाद होने की बात की जा रही थी वहीं अब लग रहा है कि वरुण और नताशा का परिवार इनकी शादी में देरी करने के मूड में नहीं है और जल्दी ही इन्हें गठबंधन में बांधने की तैयारी में लग चुका है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इन दोनों की शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों गोवा में इस साल दिसंबर तक शादी कर लेंगे. खबर की मानें तो एक करीबी सूत्र ने बताया है, 'धवन फैमिली की प्लानिंग इस साल के अंत तक शादी करने की है. संभावना है कि ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. अभी तक ये लोग गोवा में बीच वेडिंग करने की संभावना तलाश रहे हैं.' रिपोर्ट्स की मानें तो यह शादी एक ग्रैंड ईवेंट होगा. इस शादी में वरुण नताशा के सभी करीबी रिश्तेदार, दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के लोग हिस्सा लेंगे. (इनपुट एजेंसियों से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news