close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस एक्टर की वजह से सिंगल हैं कृति सेनन, बर्थडे पर खुला बड़ा राज!

कृति सेनन कल रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर चर्चा में हैं, फिल्म ने काफी जबरदस्त ओपनिंग की है, वहीं कृति ने आज अपने 29वें जन्मदिन पर एक बड़े राज से पर्दा उठाया है...

इस एक्टर की वजह से सिंगल हैं कृति सेनन, बर्थडे पर खुला बड़ा राज!

नई दिल्ली: कृति सेनन कल रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर चर्चा में हैं, फिल्म ने काफी जबरदस्त ओपनिंग की है, वहीं कृति ने आज अपने 29वें जन्मदिन पर एक बड़े राज से पर्दा उठाया है. कृति के फैंस के मन में हमेशा उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल उठते रहते हैं, अब कृति ने बताया कि वह अब तक सिंगल क्यों हैं.

कृति सैनन का कहना है कि 'अर्जुन पटियाला' में उनके को-एक्टर वरुण शर्मा उन्हें लेकर बेहद पजेसिव हैं और वह कभी भी उन्हें किसी को डेट नहीं करने देंगे. कृति ने कहा, "वरुण शर्मा मुझे लेकर प्रोटक्टिव हैं और वह मुझे कभी भी किसी को डेट करने नहीं देंगे."

क्यों कृति अपनी डेटिंग लाइफ को हमेशा लो प्रोफाइल रखती हैं? तो इस पर कृति ने कहा, "अगर मैं कल किसी को डेट भी करती हूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं दुनिया को यह बात बताऊंगी क्योंकि मुझे लगता है कि यह जानकारी केवल मेरे लिए और मेरे करीबी लोगों के लिए है. मैं नहीं चाहती कि कोई अजनबी मेरे संबंध को जज करे."

रिलीज होते ही छा गया 'अर्जुन पटियाला' का Trailer, कृति-दिलजीत-वरुण कर रहे हैं लोटपोट

कृति, वरुण और 'अर्जुन पटियाला' में उनके एक और सह कलाकार दिलजीत दोसांझ ने 'बाय इन्वाइट ओनली' शो में अपनी-अपनी बात रखी. 
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति अब जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 4' में नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें