ऐसे तैयार हुआ था 'वीरे दी वेडिंग' के सॉन्ग 'तारीफां' का म्यूजिक, बादशाह ने गाया है गाना
Advertisement
trendingNow1399344

ऐसे तैयार हुआ था 'वीरे दी वेडिंग' के सॉन्ग 'तारीफां' का म्यूजिक, बादशाह ने गाया है गाना

संगीत निर्माता, गीतकार और रैपर करण ने कहा, "'तारीफें' के साथ अपनी ध्वनि और ब्रांड का संगीत पेश करने पाना एक शानदार अनुभव है. यह गीत मेरे आईपैड पर मुंबई से दिल्ली की उड़ान के दौरान बना है."

ऐसे तैयार हुआ था 'वीरे दी वेडिंग' के सॉन्ग 'तारीफां' का म्यूजिक, बादशाह ने गाया है गाना

नई दिल्ली: संगीतकार करण ने बताया कि रैपर बादशाह द्वारा गाए गए गीत 'तारीफें' के संगीत की रचना विमान में उड़ान के दौरान एक आईपैड पर की गई. यह करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया पर फिल्माया गया है. संगीतकार, संगीत निर्माता, गीतकार और रैपर करण ने कहा, "'तारीफें' के साथ अपनी ध्वनि और ब्रांड का संगीत पेश करने पाना एक शानदार अनुभव है. यह गीत मेरे आईपैड पर मुंबई से दिल्ली की उड़ान के दौरान बना है."

वह हिंदी फिल्म उद्योग और 'अमेरिकाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' जैसे शोज में संगीत देने के लिए भी जाने जाते हैं. बॉलीवुड में संगीत निर्माता के रूप में उनके 20 से अधिक गीत हिट हुए हैं. उन्होंने प्रीतम और शंकर-एहसान-लॉय जैसे संगीत निर्देशकों के साथ काम किया है और 'दिलवाले', 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों के हिट गीत दिए हैं. गौरतलब है कि सोनम, करीना, स्वारा और शिखा की इस फिल्म का निर्माण सोनम कपूर की बहन रिया द्वारा किया गया है.

कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था. इस ट्रेलर को कई लोगों द्वारा पसंद किया गया लेकिन कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने फिल्म के ट्रेलर की काफी आलोचना भी की. इस फिल्म के ट्रेलर से एक बात साफ हो गई कि यह कहीं न कहीं अब तक की फिल्मों से खुद को अलग करती है. बॉलीवुड में कई बार सिर्फ लड़कों पर आधारित फिल्मों को तो देखा और पसंद किया गया है लेकिन यह पहली बार है जब किसी फिल्म की कहानी लड़कियों के इर्द गिर्द घूमती हुई है. बता दें, यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news