close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

REALLY! हॉरर फिल्में देखने से डरते हैं 'उरी' स्टार विक्की कौशल, स्क्रिप्ट पढ़ने में भी छूटे पसीने

सुपरहिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आने वाले स्टार विक्की कौशल को हॉरर स्टोरीज से डर लगता है...

REALLY! हॉरर फिल्में देखने से डरते हैं 'उरी' स्टार विक्की कौशल, स्क्रिप्ट पढ़ने में भी छूटे पसीने

नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आने वाले स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को हॉरर स्टोरीज से डर लगता है. बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आने वाले समय में हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप' में नजर आएंगे, हालांकि विक्की का कहना है कि वह हॉरर फिल्म देखने से डरते हैं. 

इस फिल्म में काम के लिए हामी भरने से पहले क्या उन्होंने इस पर विचार किया था, विक्की ने इसके जवाब में एक इंटरव्यू में बताया, "मैं स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले सोच रहा था, इसे पढ़ने के बाद नहीं. स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले मैंने सोचा कि 'हॉरर? पता नहीं कैसा होगा, क्या होगा?'. मुझे खुद हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है, इसलिए मैं नहीं जानता था. जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे डर सा लगा और जैसे-जैसे मैं इसे पढ़ता गया मैं इसमें डूबता गया."

नेशनल अवॉर्ड की खबर से भावुक हुए विक्की कौशल, बोले- 'इंडियन आर्मी को समर्पित है'

उन्होंने कहा, "एकबार यह सब हो जाने के बाद मैंने अपने दिल की सुनी..यह धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म है, आप जानते हैं कि यह एक अच्छा प्रोडक्शन हाउस है..तब मैं फिल्म के निर्देशक भानू प्रताप सिंह से मिला, वह इस हॉरर फिल्म के लिए वाकई में उत्साहित थे..हॉरर कुछ ऐसा है जो उन्हें स्वाभाविक रूप से आता है. मैं जानता था कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं."

फिल्म 'भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप (Bhoot Part One: The Haunted Ship)' में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी हैं. यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म की कहानी बीच के किनारे खड़े एक पुरानी जहाज और एक जोड़े के बारे में है. यह एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है.

यह फिल्म पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

देखें यह वीडियो

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें