बीवी कैटरीना के प्यार में इस कदर डूबे हैं विक्की कौशल, 2 दिन बाद मनाया जश्न; बोले-'क्रिसमस तब है जब तुम हो'
Advertisement
trendingNow12032388

बीवी कैटरीना के प्यार में इस कदर डूबे हैं विक्की कौशल, 2 दिन बाद मनाया जश्न; बोले-'क्रिसमस तब है जब तुम हो'

Vicky Kaushal ने वाइफ कैटरीना कैफ के वापस आने के बाद दो दिन बाद क्रिसमस सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन की फोटोज विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर जैस ही शेयर की तो फैंस इस तस्वीर पर प्यार लुटाने लगे.

 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

Katrina Vicky Christmas Celebration: विक्की कौशल और कैटरीना (Katrina Kaif) ने क्रिसमस के दो दिन बाद क्रिसमस सेलिब्रेट किया. ये बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद विक्की कौशल ने कही. विक्की ने सोशल मीडिया पर कैटरीना के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में विक्की एक्ट्रेस को किस करते नजर आए. एक्टर ने जैसे ही इस क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो को शेयर किया तो ये देखते ही देखते वायरल हो गई.

मैचिंग टी-शर्ट में विक्की-कैट
इस फोटो में विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना मैचिंग व्हाइट कलर की प्लेन टी-शर्ट पहने हुए हैं. विक्की ने सेंटा वाली बड़ी सी कैप लगाई है तो वहीं कैटरीना ने छोटी सी कैप लगाई है. फोटो में विक्की कैटरीना को किस करते नजर आए तो वहीं कैटरीना मुस्कुराती हुई दिखीं. इस फोटो के बैकग्राउंड में बड़ा सा क्रिसमस ट्री और खूबसूरत डेकोशन भी नजर आ रहा है. इससे पहले ये दोनों एक साथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने सीक्रेट लोकेशन पर गए थे. 

 

 

लिखा ये कैप्शन
इस तस्वीर को विक्की ने जैसे ही शेयर किया तो ये फोटो मिनटों में वायरल हो गई. इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा- 'क्रिसमस तब है जब तुम यहां पर हो.' विक्की और कैटरीना की इस फोटो पर उनके फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं. विक्की और कैटरीना अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह की फोटोज शेयर करते रहते हैं.

 

 

2021 में की थी शादी
आपको बता दें, विक्की और कैटरीना की शादी 9 दिसंबर , 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में की थी. इस शादी में परिवार के लोग, करीबी रिश्तेदार और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी. वहीं विक्की हाल ही में रिलीज फिल्म 'डंकी' में नजर आए. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था. इसमें शाहरुख खान और तापसी पन्नू भी थे.

 

 

 

 

 

Trending news