close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: टिक-टॉक से मिली पॉपुलैरिटी के बाद बॉलीवुड में हुई एंजल राय की एंट्री

बेहद लोकप्रिय एंजल राय Zee Music द्वारा रिलीज हाल ही में रिलीज किए गए एक वीडियो एल्बम 'रांझणा' में एंजल नजर आई हैं.

VIDEO: टिक-टॉक से मिली पॉपुलैरिटी के बाद बॉलीवुड में हुई एंजल राय की एंट्री
एंजल राय की इस कामयाबी में हर कदम की हमराह उनकी मां रीता राय रही हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अंजल राय)

नई दिल्ली: टिक-टॉक के जरिए सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं एंजल राय (Angel Rai) की अब बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है. जी हां, बेहद लोकप्रिय एंजल राय Zee Music द्वारा रिलीज हाल ही में रिलीज किए गए एक वीडियो एल्बम 'रांझणा' में एंजल नजर आई हैं. वह सिर्फ इस वीडियो में नजर ही नहीं आई हैं, बल्कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन गर्ग के साथ मिलकर 'आनेवाला पल' गाने को भी गाया है. 'रांझणा' नाम के इस म्यूजिक वीडियो में एंजल जुबिन गर्ग के साथ मन को भावविभोर करने वाला गीत गाया है साथ ही वीडियो में भी उसने एक दमदार अभिनेत्री होने का भी एहसास करा दिया है. दिल्ली की रहने वाली एंजल राय की इस कामयाबी में हर कदम की हमराह उनकी मां रीता राय रही हैं. 

रीता गीत लिखती हैं, एंजल गाना गाती हैं और वीडियो की मॉडल भी बन जाती हैं. एंजल के साथ इस गाने मैं मुख्य भूमिका मैं हैदराबाद के सामी खान है जिनको देख कर लगता ही नहीं की ये उनका पहला काम है. इस गाने की सबसे खास बात इसकी कहानी और एंजल और सामी की जोड़ी है, जो बहुत खूबसूरत लग रही है. इस गाने की शूटिंग मेघालय की खूबसूरत लोकेशन पर की गई है. फिलहाल एंजल अभी कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं और जल्द ही उनका एक और गाना रिलीज होने वाला है. 

 
एंजल का पहला म्यूजिक वीडियो 'जब छाए मेरा जादू' सारेगामा द्वारा रिलीज किया गया था. उनका जादू तो सचमुच चल गया. एंजल राय की आवाज और खूबसूरती दोनों सोशल मीडिया के दर्शक जानने पहचानने लगे हैं. टिक-टॉक पर उनके बनाए वीडियो 'वखरा स्वैग' और 'कल रात ऑनलाइन मिली एक लड़की' को करोड़ों लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने लाइक किया है. एंजल राय श्रेया घोषाल को अपनी फेवरेट सिंगर और माधुरी दीक्षित व कैटरीना को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री मानती हैं.

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें