'दीवानी मस्तानी' पर इनका डांस जीत रहा है लोगों का दिल, VIDEO देख दीपिका पादुकोण भी करेंगी तारीफ
Advertisement
trendingNow1333044

'दीवानी मस्तानी' पर इनका डांस जीत रहा है लोगों का दिल, VIDEO देख दीपिका पादुकोण भी करेंगी तारीफ

साल 2015 में रिलीज हुई रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का एक गाना 'दीवानी मस्तानी' आज भी लोगों के बीच मशहूर है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

इस वीडियो में कुल 6 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: साल 2015 में रिलीज हुई रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का एक गाना 'दीवानी मस्तानी' आज भी लोगों के बीच मशहूर है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

3 लाख से ऊपर बार देखा गया वीडियो

इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर एना आइमी, ऐश्वर्या राधाकृष्णन, विरली पारेख, रिया जैन, देबंशी शाह और स्वेतना कंवर नाम की लड़कियों द्वारा किए डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को The BOM Squad - Svetana नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में कुल 6 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है और यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रही है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं.

यह कहना भी गलत नहीं होगा कि इन लड़कियों ने दीपिका पादुकोण से भी दमदार परफॉर्मेंस किया है. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही हैं लड़कियों ने इस गाने में दीपिका द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. 

(साभार- यूट्यूब)

Trending news