close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इस स्टूडेंट ने अपने डांस से किया पूरे क्लास को EMOTIONAL, टीचर्स ने भी दिया साथ

इस वीडियो को देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि एक स्टूडेंट का रिश्ता उसके टीचर के साथ दिल का होता है.

VIDEO: इस स्टूडेंट ने अपने डांस से किया पूरे क्लास को EMOTIONAL, टीचर्स ने भी दिया साथ
24 घंटे में 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, फेसबुक)

नई दिल्ली: कहते हैं इस दुनिया में गुरु और शिष्य का रिश्ता बहुत अलग है. गुरु अपने शिष्य के लिए कभी उनके अभिभावक की भूमिका में भी नजर आते हैं, तो कभी एक दोस्त की तरह उनके साथ खड़े होते हैं. जीवन में गुरु के बिना शिष्य अधूरा है, तो दूसरी तरफ शिष्य के बिना गुरु का जीवन भी अधूरा ही होता है. इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो गुरु और शिष्य की बॉन्डिंग को दर्शाता है. वैसे तो इंटरनेट पर आपने डांस के कई ऐसे वीडियो देखेंगे, जो आपको बेहद पसंद आए होंगे, लेकिन यह वीडियो आपको पसंद तो आएंगे ही, साथ ही साथ यह आपका दिल भी जीत लेगा.

24 घंटे में 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
Unofficial: Whatsapp Jokes नाम के फेसबुक अकाउंट से एक मार्च को एक वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो के संबंध में पोस्ट में कोई जानकारी नहीं दी गई, बस वीडियो के साथ यह कैप्शन लिखा गया- 'छात्र और शिक्षक का बेहतरीन डांस'. 24 घंटे के अंदर यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया और वायरल हो गया. अब तक इस वीडियो को 2,57,000 बार देखा जा चुका है. बता दें, वीडियो देखकर ऐसा महसूस होता है कि यह पंजाब के किसी स्कूल का है.

वीडियो कहीं का भी हो, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि एक स्टूडेंट का रिश्ता उसके टीचर के साथ दिल का होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक 13 से 14 साल का बच्चा शाहरुख खान की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के टाइटल सॉन्ग पर क्लास रूम में डांस कर रहा है. बच्चे ने इस गाने पर इतने अच्छे से एक्सप्रेशन के साथ डांस किया कि वहां मौजूद सारे बच्चे और टीचर्स इमोशनल हो गए. पहली बार कोई ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां एक स्टूडेंट के साथ उनके सारे टीचर्स बारी-बारी से उसके साथ डांस करने आते हैं. वाकई यह वीडियो दिल को छू लेने वाला है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें