Weekend Planner: इस वीकेंड में रहेगा एक्ट्रेसों का जलवा; विद्या, सोनम और हुमा की फिल्में करेंगी हल्ला
Advertisement

Weekend Planner: इस वीकेंड में रहेगा एक्ट्रेसों का जलवा; विद्या, सोनम और हुमा की फिल्में करेंगी हल्ला

Vidya Balan In Neeyat: इस शुक्रवार को दर्शकों के सामने हीरोइन-सेंट्रिक फिल्में होंगी. विद्या बालन (Vidya Balan) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जहां थ्रिलर-मिस्ट्री फिल्मों के साथ आ रही हैं, तो हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) एक फैमिली ड्रामा में दिखाई देंगी. विद्या की फिल्म सिनेमाघरों में आ रही हैं. जबकि सोनम तथा हुमा की फिल्में ओटीटी पर रिलीज होंगी.

 

Weekend Planner: इस वीकेंड में रहेगा एक्ट्रेसों का जलवा; विद्या, सोनम और हुमा की फिल्में करेंगी हल्ला

Huma Qureshi In Tarla: बॉलीवुड में पुरुषों का वर्चस्व है, इससे कोई इंकार नहीं कर सकता. मगर हाल के वर्षों में एक्ट्रेसों ने अपनी बड़ी और भरपूर जगह बनाई है. नायिका प्रधान फिल्में अब किसी अजूबे की तरह नहीं लगतीं और उन्हें देखने के लिए दर्शक जाते हैं. हालांकि यह भी सच है कि हीरो-हीरोइन की फीस का फर्क मिट नहीं गया है. तमाम अभिनेत्रियां इस बारे में शिकायत करती हैं. लेकिन काम के मामले में अब भेद काफी हद तक खत्म हो चुका है. यही वजह है कि इस शुक्रवार को जो तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं, वे सभी हीरोइन-सेंट्रिक हैं.

थिएटर और ओटीटी
इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक्ट्रेसों का जलवा रहेगा. विद्या बालन लंबे समय के बाद टिकट खिड़की पर लौट रही हैं, तो ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में भी सोनम कपूर और हुमा कुरैशी के इर्द-गिर्द घूमेगी. थ्रिलर और एक्शन अब सिर्फ हीरो के खाते में दर्ज नहीं होते. एक्ट्रेस भी जम कर थ्रिल पैदा कर रही हैं और एक्शन में भी पीछे नहीं हैं. विद्या बालन की नीयत और सोनम कपूर की ब्लाइंड आपको थ्रिल और एक्शन दोनों मिलेंगे. जबकि हुमा कुरैश की तरला रीयल लाइफ स्टोरी से इंस्पायर है.

नीयत (Neeyat): निर्देशक अनु मेनन फिल्म नीयत में विद्या बालन एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाती नजर आएंगी. एक पार्टी में तमाम लोग इकट्ठा हैं और वहीं एक मर्डर हो जाता है. जिसने यह पार्टी रखी, उसी का मर्डर. विद्या जासूस बनी हैं. रहस्य की चाबियां उन्हीं के पास हैं. फिल्म 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बाद में अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी.

ब्लाइंड (Blind): चार साल के लंबे ब्रेक के बाद सोनम कपूर लौट रही हैं. उनकी थ्रिलर फिल्म का नाम है, ब्लाइंड. फिल्म में वह ऐसी महिला पुलिस अधिकारी के रोल में हैं, जो नेत्रहीन हैं मगर एक सीरियल किलर का पता लगा रही हैं. ब्लाइंड इसी नाम की एक कोरियन फिल्म का रीमेक है. फिल्म 7 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी.

तरला (Tarla): हुमा कुरैशी स्टारर तरला 7 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आ रही है. निर्देशक पीयूष गुप्ता की यह फिल्म फूड जर्नलिस्ट, कुक बुक राइटर और शेफ तरला दलाल की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ शारिब हाशमी (Sharib Hashmi), वीना नायर और भारती आचरेकर अहम भूमिकाओं में हैं.

 

Trending news