एयरपोर्ट पर ऐसे कपड़ों में नजर आया ये एक्टर, लोग बोले- रणवीर सिंह का असर है
Advertisement

एयरपोर्ट पर ऐसे कपड़ों में नजर आया ये एक्टर, लोग बोले- रणवीर सिंह का असर है

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) रविवार को मंगेतर नंदिता महतानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. कपल ने हाल ही में सगाई की है. एयरपोर्ट पर विद्युत (Vidyut Jammwal) कुछ अलग तरह के कपड़ों में नजर आए. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विद्युत जामवाल और रणवीर सिंह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) रविवार को मंगेतर नंदिता महतानी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. कपल ने कुछ समय पहले ही सगाई की है. एयरपोर्ट पर विद्युत (Vidyut Jammwal) कुछ अलग तरह के कपड़ों में नजर आए. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विद्युत (Vidyut Jammwal) के कपड़ों को देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने उनके फैंशन सेंस की तुलना रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से भी कर दी है. 

  1. कपड़ों को लेकर विद्युत हुए ट्रोल
  2. यूजर्स ने रणवीर सिंह से की तुलना
  3. इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

मंगेतर संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विद्युत
वीडियो में देखा जा सकता है कि विद्युत (Vidyut Jammwal) मुंबई एयरपोर्ट के अंदर एंटर करते नजर आ रहे हैं. अंदर जाने से पहले वह मंगेतर नंदिता के साथ पैपराजी के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवाते हैं. इस दौरान विद्युत (Vidyut Jammwal) व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आया. इसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

यूजर्स ने रणवीर सिंह से कर दी तुलना
विद्युत (Vidyut Jammwal) के कपड़ों को लेकर एक यूजर ने लिखा, ये रेनकोट है क्या?' दूसरे ने कमेंट किया, रणवीर सिंह का असर है. किसी ने लिखा, बच्चों का डायपर क्यों पहना है विद्युत सर ने? वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया, ये सिर्फ बॉइलर सूट है, जो शिप में यूज होता है. इस तरह कमेंट कर विद्युत को ट्रोल किया जा रहा है.

फैशन डिजाइनर है विद्युत की मंगेतर
विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मंगेतर नंदिता महतानी पेशे एक सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर हैं. विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म 'सनक' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके काम को बहुत पसंद किया गया था. इन दिनों विद्युत (Vidyut Jammwal) अपनी नई फिल्म 'खुदा हाफिज 2' को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. यह 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर साल 2020 में रिलीज हुई थी.

इसे भी पढ़ें: Anupama में एंट्री लेने वाली है ये बोल्ड एक्ट्रेस, शाह परिवार में मचाएगी उथल-पुथल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news