विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया मजेदार MEME, ऐश्वर्या, सलमान और अभिषेक से जोड़ा एग्जिट पोल!
Advertisement
trendingNow1528489

विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया मजेदार MEME, ऐश्वर्या, सलमान और अभिषेक से जोड़ा एग्जिट पोल!

मोस्ट अवेटेड बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ऐसा ही काम कर दिया है. अब उनकी वॉल पर कुछ देर पहले ही शेयर हुआ यह 'MEME' तेजी से वाइरल हो गया है.

फोटो साभार: TWITTER@Vivekobiroi

नई दिल्ली: बीती रात से ही इंटरनेट पर लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल को लेकर कहीं बहस तो कहीं मजाक चल रहा है. ऐसे में अगर किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की वॉल पर कोई ऐसा 'MEME' दिख जाए जो उसकी ही लाइफ से जुड़ा हो तो आश्चर्य तो होगा ही. मोस्ट अवेटेड बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ऐसा ही काम कर दिया है. अब उनकी वॉल पर कुछ देर पहले ही शेयर हुआ यह 'MEME' तेजी से वाइरल हो गया है. 

दरअसल विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर पेज पर मौजूदा एग्जिट पोल के परिणामों का वर्णन करने के लिए एक 'MEME' साझा किया. इस 'MEME' में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या रॉय, और उनके पहले बॉयफ्रेंड सलमान खान तो हैं ही इसके साथ ही ऐश्वर्या के वर्तमान पति अभिषेक बच्चन भी हैं. देखिये यह पोस्ट... 

यह 'MEME' देखने के बाद शायद विवेक भी अपनी हंसी नहीं रोक सके. इसलिए इसे शेयर कर दिया. जिसके साथ विवेक ने कैप्शन दिया है, 'हा हा...  कलात्मक, नो पलिटिक्स  ... जस्ट लाइफ' इस कैप्शन को देखकर समझ आ रहा है की विवेक ने काफी मजाकिया और विनम्र अंदाज में यह पोस्ट की है.

fallback

बता दें की जल्द ही विवेक ओबेरॉय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. लम्बे इन्तजार और विवादों के बाद फिल्म 24 मई को रिलीज होने जा रही है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news