सना खान ने अपने जबरदस्त मूव्स से मचाया हंगामा, इंटरनेट पर छा गया VIDEO
Advertisement
trendingNow1513997

सना खान ने अपने जबरदस्त मूव्स से मचाया हंगामा, इंटरनेट पर छा गया VIDEO

बता दें, लोगों को सना का यह डांस इतना पसंद आया कि 24 घंटे के अंदर इस वीडियो को देखने वालों की संख्या 7 लाख से पार हो चुकी है.

इस वीडियो को अब तक कुल 774,384 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सना खान शोसल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी दौरान उन्होंने रविवार को अपना एक और वीडियो शेयर किया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में सना फिल्म 'केजीएफ' के गाने 'गली गली में फिरता है' पर जबरदस्त बैली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें, लोगों को सना का यह डांस इतना पसंद आया कि 24 घंटे के अंदर इस वीडियो को देखने वालों की संख्या 7 लाख से पार हो चुकी है. इस वीडियो को अब तक कुल 774,384 बार देखा जा चुका है.  

प्रोफेशनल बैले डांसर जैसा किया परफॉर्म
वैसे तो इस रोमांटिक गाने पर बैले डांस करना ही बहुत मुश्किल काम है, लेकिन सना इसे इतनी आसानी से किया है जैसे वह कोई प्रोफेशनल बैले डांसर हैं. वहीं, इस वीडियो के लिए सना ने पूरा क्रैडिट फेमस कोरियोग्राफर मेल्विन लुई को दिया है. गौरतलब है कि मेन्विन लुई के साथ कई सेलेब्रिटीज के डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. वह बॉलीवुड के बेहद चुनिंदा डांस कोच की लिस्ट में शुमार हैं. हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. आप भी देखिए यह जबरदस्त वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Everything looks perfect when bae styles it @melvinlouis #melvinlouis #sanakhan

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सना लंबे समय से मेल्विन लुई को डेट कर रही हैं, लेकिन उन्होंने इस साल फरवरी दोनों ने इस रिलेशनशिप की ऑफीशियली घोषणा की थी. अगर एक्ट्रेस के करीबियों की मानें तो जल्द ही यह जोड़ी शादी के बंधन में बंध सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news