देखें: बचपन में कुछ ऐसे दिखते थे 'दिलवाले' वरुण धवन
Advertisement
trendingNow1278013

देखें: बचपन में कुछ ऐसे दिखते थे 'दिलवाले' वरुण धवन

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'दिलवाले' को लेकर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आजकल सुर्खियों में हैं और इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। वरुण इस फिल्‍म में शाहरुख खान और काजोल के साथ नजर आएंगे।

देखें: बचपन में कुछ ऐसे दिखते थे 'दिलवाले' वरुण धवन

मुंबई : रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'दिलवाले' को लेकर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आजकल सुर्खियों में हैं और इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। वरुण इस फिल्‍म में शाहरुख खान और काजोल के साथ नजर आएंगे।

बता दें कि वरुण धवन इसी साल 28 साल के हो चुके हैं। उनका जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में नामचीन फिल्ममेकर डेविड धवन के यहां हुआ था। उनकी मां का नाम करुणा धवन और भाई का नाम रोहित धवन है। 2012 में उन्होंने करन जौहर की रोमांटिक कॉमेडी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही। इसके बाद वो ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में लीड रोल प्ले करते नजर आए। वहीं, इस साल उनकी श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा ‘बदलापुर’ सिल्वर स्क्रीन पर आई। एक बार इंटरव्यू के दौरान वरुण ने बताया था कि उनके प्यार का नाम 'पप्पू' है। इस वीडियो में वरुण धवन के बचपन से लेकर अब तक की कुछ चुनिंदा तस्‍वीरों को देखें।

देखें वीडियो:-

Trending news