'घुंघरू' पर नाची रश्मिका मंदाना तो ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर कह दी ऐसी बात

वैसे ऋतिक रोशन के 2019 बेहद शानदार रहा. 'सुपर 30' और 'वॉर' दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार काम किया. ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह फिल्म के एक्शन सीक्वेंस से ज्यादा कहानी पर जोर देते हैं.

'घुंघरू' पर नाची रश्मिका मंदाना तो ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर कह दी ऐसी बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें रश्मिका मंदाना बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'वॉर' के गाने घुंघरू पर अपने को-स्टार के साथ डांस करती दिखीं. दोनों वीडियो में बेहद शानदार डांस कर रहे हैं. यह डांस वीडियो वायरल हो रहा है, साथ ही इस पर आया ऋतिक रोशन का कमेंट भी.

रश्मिका मंदाना ने ऋतिक रोशन को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि आपको ढेर सारा प्यार ऋतिक सर. पोसितानो से 'भीष्म' टीम की ओर से. माफ करें म्यूजिक में सिंक की कमी है. इसके बाद ऋतिक रोशन ने इस पर ट्वीट कर लिखा कि स्वीट. रश्मिका और नितिन शुक्रिया. 'भीष्म' के लिए शुभकामनाएं. आप लोगों को ढेर सारा प्यार. 

वैसे ऋतिक रोशन के 2019 बेहद शानदार रहा. 'सुपर 30' और 'वॉर' दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार काम किया. ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह फिल्म के एक्शन सीक्वेंस से ज्यादा कहानी पर जोर देते हैं. जल्द ही ऋतिक फिल्म का निर्माण भी कर सकते हैं. उनका कहना है कि उन्हें एक अच्छी कहानी की तलाश है.

नए प्रोजेक्ट की बात करें तो ऋतिक ने हाल ही में सारा अली खान और धनुष के साथ आनंद एल राय की फिल्म के लिए मना कर दिया है. आनंद एल राय की पिछली फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी.

बता दें कि ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में अपने पिता राकेश रोशन की फिल्म 'कहो ना प्यार है' से शुरुआत की थी. पहली फिल्म सुपरहिट रही, उसके बाद ऋतिक ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने कभी खुशी कभी गम, बैंग बैंग,कृष, धूम-2, कोई मिल गया, जोधा अकबर और अग्निपथ जैसी फिल्मों में काम किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें