छा गई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की क्यूट केमिस्ट्री! Watch Video
Advertisement

छा गई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की क्यूट केमिस्ट्री! Watch Video

इन दिनों रील लाइफ से रियल लाइफ तक सुपरस्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी के चर्चे हैं. ऐसे में यह वीडियो आग में घी का काम कर रहा है...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: इन दिनों रील लाइफ से रियल लाइफ तक सुपरस्टार्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी के चर्चे हैं. कभी इनकी शादी की तारीफ सामने आ रही है तो कभी इनविटेशन कार्ड. तो वहीं अब इनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है कि जिसमें यह जोड़ी कमाल की गल रही है. शादी की अफवाहों के बीच यह वीडियो आग में घी का काम कर रहा है.

इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ट्रेन का सफर करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों के बीच की क्यूट कैमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है. इसलिए यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो की बात करें तो इसमें ये दोनों सितारे एक आलू चिप्स का एड करते दिख रहे हैं, मतलब यह एक विज्ञापन है. कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लोकप्रिय आलू चिप्स ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. 

वीडियो में, रणबीर एक ट्रेन के अंदर अपनी बर्थ पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और फिर आलिया पूछती हैं कि क्या वह उसके साथ सीट शेयर कर सकती हैं. फिर दोनों एक प्यारी सी स्माइल भी शेयर करते हैं. यहां दोनों की केमिस्ट्री वाकई लाजवाब नजर आ रही है. 

बता दें कि हाल ही में इन दोनों स्टार्स की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद यह बात सामने आई कि ये कार्ड फेक है. याद दिला दें कि यह जोड़ी जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news