ओह! टूट गई प्रियंका के भाई सिद्धार्थ की सगाई! इशिता ने डिलीट की रोका सेरेमनी की फोटोज
Advertisement

ओह! टूट गई प्रियंका के भाई सिद्धार्थ की सगाई! इशिता ने डिलीट की रोका सेरेमनी की फोटोज

हाल ही में देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा के भाई की सगाई काफी धूमधाम से हुई थी अब सभी को उनकी शादी का इंतजार था लेकिन अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि उनकी होने वाली भाभी ने इस रिश्ते से किनारा कर लिया है...

ओह! टूट गई प्रियंका के भाई सिद्धार्थ की सगाई! इशिता ने डिलीट की रोका सेरेमनी की फोटोज

नई दिल्ली: फरवरी में प्रियंका चोपड़ा ने अचानक भारत आकर सबको चौंका दिया था, लेकिन अगले ही दिन भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करके प्रियंका ने घर में आने वाली खुशियों की जानकारी दी थी. ये तस्वीरें थी प्रियंका के भाई और उनकी गर्लफ्रैंड इशिता कुमार के रोके कीं. तब से लगातार इस लवकपल की शादी की तारीख को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा था, लेकिन अब अचानक हालात बदले हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि इशिता और सिद्धार्थ का रिश्ता खत्म हो चुका है.  

पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए भारत लौटी थीं, लेकिन इस शादी से पहले सिद्धार्थ की मंगेतर इशिता कुमार बीमार हो गईं. जिसके चलते उन्हें इमरजेंसी में अस्पताल में एडमिट होना पड़ा. इशिता की इस छोटी सी सर्जरी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

fallback

लेकिन अब इशिता की सोशल मीडिया वॉल से उनकी रोका सेरेमनी की सारी तस्वीरें गायब हो चुकी हैं. जिसके चलते लग रहा है कि संभवत इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है. दोनों की होने वाली शादी अब टूट गई है. इतना ही नहीं अब इशिता कुमार ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'नई शुरुआत के लिए चीयर्स, पुरानी चीजों की बेहतरीन एंडिंग के लिए एक गुडबाय किस.' इशिता का यह कैप्शन सारे कयासों पर मुहर लगाने का काम कर रहा है. 

fallback

इतना ही नहीं इशिता की मां ने जहां लिखा है, 'पुरानी किताब को बंद करो और नई कहानी लिखो' वहीं पापा ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'हम तुम्हारे साथ हैं. ब्रह्मांड की कीमत महसूस करो और वो स्टार बनो जो बनने के लिए तुम बनी हो.'

fallback

हालांकि सर्जरी की तस्वीर सामने आने के बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे थे क्योंकि उस तस्वीर पर भी इशिता का कमेंट उनके ब्रेकअप की ओर इशारा कर रहा था. फिर इशिता से मिलने के तुरंत बाद प्रियंका का वापस चले जाना भी इस बात को कंफर्म कर रहा है कि यह सगाई अब टूट चुकी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news