भाई की शादी के लिए मुंबई पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, Yellow Dress के साथ मंगलसूत्र लुक वायरल
Advertisement

भाई की शादी के लिए मुंबई पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, Yellow Dress के साथ मंगलसूत्र लुक वायरल

प्रियंका की अपने भाई की शादी के लिए मुंबई पहुंची हैं. इसी बीच प्रियंका की एक सोती हुई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. प्रियंका की इस फोटो की सारी लाइमलाइट उनका मंगलसूत्र लूट रहा है. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का शानदार सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब जोनास हो गई हैं. पिछले साल दिसंबर में जोधपुर में शाही शादी रचाने के बाद से ही प्रियंका खबरों में छाई हुई हैं. प्रियंका की अपने भाई की शादी के लिए मुंबई पहुंची हैं. इसी बीच प्रियंका की एक सोती हुई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. प्रियंका की इस फोटो की सारी लाइमलाइट उनका मंगलसूत्र लूट रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस फोटो शेयर किया जिसमें उनका मंगलसूत्र भी नजर आ रहा है. इसके बाद प्रियंका मुंबई के एयरपोर्ट में येलो ड्रेस और मंगलसूत्र लुक में नजर आईं जो तेजी से वायरल हो रहा है.  

fallback

(फोटो साभार : Yogeh Shah)

हाल में पीपल मैगजीन में नजर आईं प्रियंका का मानना है कि हम जिस दुनिया में रहते हैं वहां सुंदरता का मापदंड वास्तविक नहीं है. पीपल डॉट कॉम में उनकी इस बात को कोट किया गया है जिसमें वह यह कह रही हैं, 'यह कुछ इस प्रकार से है जिस तरह से हमने इसे बनाया है.' अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए प्रियंका कहती हैं, 'लगता है कि मुझे इस बात का एहसास हो गया है कि मैगजीन कवर पर दिखने के लिए या जिस तरीके को हम करते हैं वहां उस तरह से दिखने के लिए क्या कुछ करना पड़ता है.'

पहली बार बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी कैटरीना, प्रियंका चोपड़ा को किया रिप्लेस!

साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज पहनकर भारत का नाम रोशन करने वाली प्रियंका का कहना है, 'अपने स्किन को ठीक रखने के लिए मेरी कोशिश यही रहती है वह हमेशा मॉश्चराइज रहें.' वह कहती हैं, 'रात को सोने से पहले मैं अच्छे से मेकअप को हटा लेती हूं और यह कोई ज्यादा कठिन काम नहीं है. मेरा मानना है कि खुद को हाइड्रेट रखना बहुत जरूरी है, इसके लिए जितना हो सके पानी पीजिए। यही वास्तव में जीवन का अमृत है.'

(इनपुट : आईएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news