90 के दशक की इस हीरोइन के साथ शूटिंग पर हो जाता रेप, किस्सा जानकर दंग रह जाएंगे आप!
Advertisement
trendingNow11788593

90 के दशक की इस हीरोइन के साथ शूटिंग पर हो जाता रेप, किस्सा जानकर दंग रह जाएंगे आप!

Archana Joglekar Controversy: अर्चना जोगलेकर ने ‘किस्सा शान्ति का’, ‘कर्णभूमि’ और ‘फूलवती’ जैसे चर्चित टीवी सीरियल्स से अपनी पहचान बनाई थी. अर्चना इसके साथ ही मराठी, उड़िया समेत कई अन्य क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

90 के दशक की इस हीरोइन के साथ शूटिंग पर हो जाता रेप, किस्सा जानकर दंग रह जाएंगे आप!

Archana Joglekar Life Facts: अर्चना जोगलेकर (Archana Joglekar) 90 के दशक का एक चर्चित नाम हुआ करती थीं. अर्चना ने ना सिर्फ कई टीवी सीरियल्स बल्कि रीज़नल सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी अपना नाम स्थापित कर लिया था. अर्चना ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं बल्कि वे एक बेहद शानदार डांसर भी हैं. आपको बता दें कि अर्चना क्लासिकल डांस में पारंगत हैं जिसकी ट्रेनिंग उन्हें अपनी मां से मिली थी. अर्चना आज कहां हैं ? और उनकी लाइफ से जुड़ी वो सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी क्या थी जिसने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

‘किस्सा शान्ति का’ और ‘कर्णभूमि’ जैसी सीरियल्स से बनाई थी पहचान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्चना जोगलेकर ने ‘किस्सा शान्ति का’, ‘कर्णभूमि’ और ‘फूलवती’ जैसे चर्चित टीवी सीरियल्स से अपनी पहचान बनाई थी. अर्चना इसके साथ ही मराठी, उड़िया समेत कई अन्य क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि, ऐसी ही एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अर्चना के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. 

fallback

फिल्म के सेट पर हुई रेप की कोशिश 

खबरों की मानें तो यह पूरी घटना एक उड़िया फिल्म के सेट पर घटी थी. बताते हैं कि अर्चना इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं और एक दिन इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सेट पर मौजूद थीं. तभी एक शख्स ने एक्ट्रेस के साथ ज़ोरजबरदस्ती करना शुरू कर दिया और उनका रेप करने की कोशिश करने लगा. गनीमत ये रही कि सेट पर मौजूद अन्य लोगों ने एक्ट्रेस को जैसे-तैसे बचाया, बताते हैं कि बाद में इस शख्स को सजा भी हुई थी. आपको बता दें कि अर्चना शादी के बाद अब अमेरिका के न्यूजर्सी में रहती हैं और यहां अपना एक डांस स्कूल चलाती हैं जिसमें वे बच्चों को क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग देती हैं.

Trending news