धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के लिए बुक कर लिया था 100 कमरों वाला अस्पताल, वजह देगी चौंका
Advertisement

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के लिए बुक कर लिया था 100 कमरों वाला अस्पताल, वजह देगी चौंका

Bollywood Retro: बॉलीवुड सुपर स्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने 1980 में शादी की थी. उनकी पहली संतान ईशा देओल का जन्म 1981 में हुआ था. ईशा के जन्म के वक्त धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के लिए 100 कमरों वाला एक पूरा का पूरा अस्पताल बुक कर लिया था. हालांकि, यह बात कोई नहीं जानता था कि धर्मेंद्र ने ऐसा किया है. 

Bollywood Retro: आखिर धर्मेंद्र ने ऐसा क्यों किया था?

Bollywood Retro: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का रिश्तों दशकों से मजबूत हैं. बॉलीवुड के 'हीमैन' को 'ड्रीम गर्ल' में अपना प्यार मिला, जबकि वह शादीशुदा थे. धर्मेंद्र के अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, अजीता देओल और विजयता देओल हैं. हेमा के साथ उनकी दो बेटियां-ईशा देओल और अहाना देओल हैं. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि धर्मेंद्र ने एक बार हेमा मालिनी के लिए पूरा का पूरा नर्सिंग होम बुक कर लिया था.

हेमा मालिनी की करीबी दोस्त ने इस किस्से का खुलासा किया था. हेमा मालिनी ने 1980 में एक छोटे से फंक्शन में धर्मेंद्र से शादी की थी. जब हेमा मालिनी प्रेग्नेंट थी और ईशा का जन्म होना था तो इसकी जानकारी सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार को ही थी. धर्मेंद्र ने इसे छिपाने की हर तरह से कोशिश की और इसके लिए वह हद भी पार गए. ईशा के जन्म के वक्त हेमा मालिनी को कोई परेशानी ना हो और प्राइवेसी बनी रहे, इसके लिए उन्होंने 100 कमरों वाला पूरा अस्पताल ही बुक कर लिया था. 

हेमा मालिनी की दोस्त ने किया था खुलासा
हेमा मालिनी की करीबी दोस्त नीतू कोहली ने टेलीविजन शो 'जीना इसी का नाम है' में इस घटना के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था, ''जब ईशा का जन्म होने वाला था तो किसी को नहीं पता था कि हेमा प्रेग्नेंट हैं, इसलिए धरम जी ने ईशा के जन्म के लिए पूरा अस्पताल बुक कर लिया था. यह लगभग 100 कमरों वाला एक नर्सिंग होम था. उन्होंने ईशा के जन्म के लिए सभी 100 कमरे बुक कराए थे.''  2 नवंबर 1981 को ईशा देओल का जन्म हुआ था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol) 

धर्मेंद्र ने बिता बताए किया था ऐसा
नीतू कोहली ने आगे बताया था, ''किसी को नहीं पता था कि धरम जी ने ऐसा किया है.'' हेमा मालिनी ने अपनी किताब 'हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' में अपनी प्रेग्नेंसी और धर्मेंद्र की मां के रिएक्शन के बारे में बताया है. हेमा मालिनी ने बताया कि जब मैं ईशा के साथ प्रेग्नेंट थी, उस वक्त धर्मेंद्र की मां सतवंत कौर उन्हें देखने आई थीं. उन्होंने घर पर किसी को नहीं बताया था कि वह हेमा से मिलने के लिए जा रही हैं.

 

Dharam booked an entire 100 rooms hospital for Hema when she had to deliver Esha... sounds disgusting
byu/HardTune272 inBollyBlindsNGossip

हेमा से मिलकर खुश हो गई थीं धर्मेंद्र की मां
हेमा ने आगे बताया कि धर्मेंद्र मां उनसे स्टूडियो में मिली थी. हेमा ने जब धर्मेंद्र की मां के पैर छुए तो उन्होंने एक्ट्रेस को गले से लगा लिया था. हेमा ने बताया कि धर्मेंद्र की मां उन्हें देखकर काफी खुश हुई थीं और उन्हें आशीर्वाद भी दिया था.

Trending news