जब Farah Khan ने Govinda से Shah Rukh Khan को कोरियोग्राफ करने को कहा, जानिए पूरा किस्सा
Advertisement
trendingNow1964990

जब Farah Khan ने Govinda से Shah Rukh Khan को कोरियोग्राफ करने को कहा, जानिए पूरा किस्सा

Zee Comedy Show: जानिए क्यों फराह खान (Farah Khan) ने बताया, उन्होंने गोविंदा (Govinda) से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को कोरियोग्राफ करने को कहा था.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में इस बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए कि कैसे उन्होंने 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) के 'दीवानगी दीवानगी' गाने की शूटिंग के दौरान गोविंदा (Govinda) से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को कोरियोग्राफ करने के लिए कहा था. ये दिलचस्प वाकया उन्होंने 'जी कॉमेडी शो' (Zee Comedy Show) पर शेयर किया. फराह शो की जज हैं.

  1. फराह खान ने किया बड़ा खुलासा
  2. गोविंदा को दिया था शाहरुख की कोरियोग्राफी का काम
  3. जी कॉमेडी शो में दोनों ने किया साथ डांस 

फराह ने खुद सुनाया पूरा किस्सा

फराह खान (Farah Khan) ने कहा, 'गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के साथ गोविंदा (Govinda) की जोड़ी इतनी अच्छी थी कि मुझे लगा कि अगर मैंने उन्हें कोरियोग्राफ किया, तो यह साबित हो जाएगा कि मैं उन्हें कोरियोग्राफ करने के लिए पर्याप्त नहीं हूं. वास्तव में, यहां तक कि जब वह 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) के 'दीवानगी दीवानगी' गाने की शूटिंग के लिए आए थे. मुझमें उन्हें कोरियोग्राफ करने की हिम्मत नहीं थी. इसलिए, मैंने गोविंदा से शाहरुख खान को उनके हिस्से के लिए कोरियोग्राफ करने के लिए कहा, उन्हें बताया कि हम उन चरणों को रखेंगे. उन्होंने अंत में 'बड़े मियां छोटे मियां' की और यह इतनी अच्छी तरह से बाहर आया. इसलिए, जब भी हम नाचेंगे, गोविंदा को मुझे कोरियोग्राफ करना होगा, जैसे उन्होंने आज किया था.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@zee_comedy_show)

90 के दशक के गाने पर डांस

गोविंदा और फराह खान ने 90 के दशक की चार्टबस्टर, 'किसी डिस्को में जाएं' पर डांस किया था. उन्होंने आगे कहा, 'आज, मेरा जीवन पूर्ण लगता है. 30 साल बाद, मैंने गोविंदा के साथ नृत्य किया है, और मैं आज आप सभी को एक रहस्य बताना चाहती हूं. गोविंदा मेरे बचपन के दोस्त हैं, लेकिन मैंने आज तक उन्हें कभी भी कोरियोग्राफ नहीं किया है.' 

इंडस्ट्री के सबसे अच्छे डांसर हैं गोविंदा

वह आगे बोलीं, 'मेरे पास इसे करने के लिए कई प्रस्ताव आए. ऐसा नहीं था कि मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी, लेकिन मेरे लिए 'ची ची' हिंदी फिल्म उद्योग में अब तक की सबसे अच्छे डांसर हैं, इसलिए मुझे नहीं लगा कि मैं उन्हें कोरियोग्राफ करने के योग्य या सक्षम थी.' 'जी कॉमेडी शो' जी टीवी पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक एपिसोड की इतनी मोटी रकम वसूलते हैं जेठालाल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news