Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक एपिसोड की इतनी मोटी रकम वसूलते हैं जेठालाल!
Advertisement
trendingNow1964348

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक एपिसोड की इतनी मोटी रकम वसूलते हैं जेठालाल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कम ही लोग जानते हैं कि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को एक फेमस नाम बनने से पहले संघर्ष का एक लंबा सफर तय करना पड़ा था. लेकिन अब वह एक एपिसोड के लिए बड़ी रकम वसूलते हैं.

फोटो साभार: Instagram@Taarakmehtakaooltachashmaupdates

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ '​​जेठालाल' की भारी फैन फॉलोइंग है. दरअसल, 'TMKOC' में 'जेठालाल' का किरदार निभाने के बाद दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने ऐसा स्टारडम देखा, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था. कम ही लोग जानते हैं कि दिलीप ने एक फेमस एक्टर बनने से पहले संघर्ष की एक लंबी यात्रा की है. लेकिन आज वह टीवी जगत के सबसे महंगे एक्टर्स में शुमार हैं. वह एक एपिसोड के लिए काफी मोटी फीस लेते हैं. 

  1. दिलीप जोशी को लंबे संघर्ष के बाद मिली सफलता
  2. एक एपिसोड के लिए वसूलते हैं मोटी फीस
  3. टीवी के सबसे महंगे कलाकारों में है दिलीप का नाम

इतनी फिल्मों में आए नजर

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने अपने करियर की शुरुआत साइड रोल्स करके, फिल्मों में कैमियो अपीयरेंस से की थी. उन्होंने 90 के दशक की कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें 'मैं प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन', 'खिलाड़ी 420' शामिल हैं. इसके अलावा सीरियल्स की बात करें तो 'क्या बात है' दो और दो पांच', दाल में काला, 'सीआईडी', 'कोरा कागज' जैसे कई टीवी शो में भी दिखाई दिए हैं. लेकिन यह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) था जिसने उन्हें लोकप्रियता, पैसा और प्रसिद्धि दिलाई.

इतनी लेते हैं फीस

क्या आप जानते हैं कि भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से दिलीप जोशी कितना कमाते हैं? हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, दिलीप जोशी ने पिछले 12 सालों में अब तक इस शो से करीब 50 लाख डॉलर की कमाई की है, जो भारतीय करेंसी में करीब 37 करोड़ रुपये है. बता दें कि दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल को प्रति एपिसोड लगभग 1.5 लाख रुपये की फीस मिलती है और वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में सबसे अधिक पैसे लेने वाले एक्टर हैं.

क्या है विवादों का सच 

जुलाई में, शो के कलाकारों के बीच अनबन के बारे में अफवाहें सामने आई थीं. ऐसी खबर थी कि शो में जेठालाल और तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. लेकिन बाद में दिलीप जोशी ने इसे कोरी अफवाह बताया था.  ETimes के साथ बातचीत में, दिलीप ने उन रिपोर्टों को निराधार बताते हुए खारिज कर दिया था. दिलीप जोशी ने कहा था कि सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए लोग 'कहानी गढ़ते हैं'. उन्होंने आगे बताया कि वह अपने सह-कलाकारों के साथ काम करने में बहुत सहज हैं और वे एक महान टीम बनाते हैं.

जेठालाल से प्यार करते हैं दिलीप

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, दिलीप जोशी ने जेठालाल को प्यारा और क्यूट बताया था. उन्होंने कहा था, 'जेठालाल एक खूबसूरत किरदार है और आज भी जब भी मैं बाहर जाता हूं तो लोग मुझ पर इतना प्यार बरसाते हैं. वे हमें शो को चालू रखने के लिए कहते रहते हैं. यह एक अच्छी तरह से लोगों के दिल में उतरने वाला किरदार है.'

इसे भी पढ़ें: Amala Paul ने 15 लोगों के सामने दिया था न्यूड शॉट, स्किन कॉस्ट्यूम पहनने से भी किया था इनकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news