Neha Dhupia ने Angad Bedi से शादी के बाद ‘बधाई’ से ज्यादा सुनी थीं बातें! लोगों ने शादी पर ही उठा दिए थे सवाल
Advertisement

Neha Dhupia ने Angad Bedi से शादी के बाद ‘बधाई’ से ज्यादा सुनी थीं बातें! लोगों ने शादी पर ही उठा दिए थे सवाल

Neha Dhupia Angad Bedi: नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी की है. दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ये फैसला लिया था लेकिन इनके रिश्ते के बारे में कम ही लोगों को पता था. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की शादी मई, 2018 में हुई थी. शादी से पहले तक किसी को इस रिश्ते के बारे में जानकारी नहीं थी. लेकिन जिसने भी इस शादी के बारे में सुना तो वो थोड़ा हैरान जरूर हुआ था. इनमें सिर्फ नेहा धूपिया के फैंस ही शामिल नहीं थे बल्कि वो रिश्तेदार और मेहमान भी थे जो इस शादी के गवाह बने. खुद एक इंटरव्यू में नेहा धूपिया ने इस पर बात की थी और बताया था कि किस तरह शादी के बाद उन्हें शुभकामनाओं से ज्यादा ताने सुनने पड़े थे. 

इंस्टा पोस्ट से लोगों को मिली थी जानकारी

नेहा धूपिया की शादी की खबर ज्यादातर लोगों को उनकी इंस्टा पोस्ट के बाद ही पता चली थी. क्योंकि ये शादी केवल करीबी लोगों की मौजूदगी में ही हुई लिहाजा इंस्टाग्राम पर तस्वीरे पोस्ट कर इसकी जानकारी दी गई थी. फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि तस्वीरें पोस्ट करने के बाद उनके जानने वालों को सैंकड़ों मैसेज उन्हें मिले. लेकिन वो हैरान थीं ये देखकर कि उनमें बधाई की बजाय कुछ ऐसा था जो उन्हें दुख पहुंचा रहा था. उनके दोस्त और इंडस्ट्री से जुड़े लोग इस शादी को लेकर काफी हैरान थे. किसी ने नेहा के देर से शादी करने के फैसले पर सवाल उठाया तो किसी ने लड़के यानि अंगद बेदी को नेहा से छोटा बताते हुए बातें कीं. 

दो प्यारे बच्चों की मां हैं नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने शादी के बाद बेटी मेहर को जन्म दिया. वहीं बीते साल वो बेटे की मां भी बन चुकी हैं. ये सफर भी नेहा के लिए काफी अनूठा रहा. अब वो पहले से भी ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आती हैं. और उनका ज्यादातर समय उनके बच्चों के लिए ही है. दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा ने फिल्म ‘ए थर्सडे’’ की भी शूटिंग की और आने वाले समय में भी उन्हें कई प्रोजेक्ट्स में देखा जाएगा.   

यह भी पढ़ेंः संजय दत्त को छोड़ क्यों दुबई में सेटल हुईं Manyata Dutt, ये है बड़ी वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news