जब अमिताभ की गलती के चलते Zeenat Aman को डायरेक्टर ने सुनाई थी खरी खोटी; जानिए आगे क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow11912919

जब अमिताभ की गलती के चलते Zeenat Aman को डायरेक्टर ने सुनाई थी खरी खोटी; जानिए आगे क्या हुआ?

Zeenat Aman Amitabh Bachchan Movies: जीनत अमान के अनुसार, जैसे ही अमिताभ आए तो वे भी सेट पर पहुंच गईं. हालांकि, एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें देखते ही इस फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया.

जब अमिताभ की गलती के चलते Zeenat Aman को डायरेक्टर ने सुनाई थी खरी खोटी; जानिए आगे क्या हुआ?

Zeenat Aman Scolded due to Amitabh Bachchan: 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का जन्मदिन था. अमिताभ के 81वें जन्मदिन के मौके पर वेटरन एक्ट्रेस ज़ीनत अमान (Zeenat Aman) उन्हें विश नहीं कर पाई थी. हालांकि अब एक्ट्रेस ने अमिताभ और उनसे जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. ज़ीनत ने इस किस्से में बताया है कि कैसे एक बार अमिताभ की गलती के चलते डायरेक्टर ने उन्हें खरी खोटी सुना दी थी. क्या था पूरा वाकया आइए आपको बताते हैं. 

जीनत टाइम से शूटिंग पर पहुंच गईं थीं; अमिताभ थे लेट 

जीनत ने अपनी इस पोस्ट में इस बात का जिक्र कहीं हैं किया है कि ये वाकया किस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा था. एक्ट्रेस ने ये भी नहीं बताया है कि इस फिल्म का डायरेक्टर कौन था. बहरहाल, किस्सा कुछ यूं है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए जीनत ऑनटाइम शूटिंग लोकेशन पर पहुंच गईं थीं. ज़ीनत के अनुसार, वे फिल्म के प्रोड्यूसर से लिफ्ट लेकर शूटिंग लोकेशन पर पहुंचीं थी और सीधे मेकरूम में तैयार होने चली गईं थीं. फिल्म का एक शॉट उनके और अमिताभ के ऊपर ही फिल्माया जाना था. ऐसे में जीनत ने अपनी टीम से कहा था कि अमिताभ के आते ही उन्हें भी इन्फॉर्म कर दें. हालांकि, अमिताभ को आने में देर हो गई और इस बीच जीनत मेकअप रूम में ही उनका इंतजार कर रहीं थीं. 

…और डायरेक्टर ने सुनाना शुरू की खरी खोटी; रोने लगीं जीनत 

जीनत अमान के अनुसार, जैसे ही अमिताभ आए तो वे भी सेट पर पहुंच गईं. हालांकि, एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें देखते ही इस फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया. असल में इस डायरेक्टर को लगा कि फिल्म की शूटिंग जीनत के चलते रुकी हुई थी. बहरहाल, डायरेक्टर की बातें सुनकर जीनत रोने लगीं और शूटिंग से पैकअप की तैयारी करने लगीं. यह देखकर अमिताभ और फिल्म के प्रोड्यूसर उनके पास आए और अमिताभ ने जीनत से कहा, 'बेब्स, मैं जानता हूं ये मेरी गलती है. वो आदमी (डायरेक्टर) मूर्ख और शराबी है, उसकी कही बातों का बुरा नहीं मानो और शूटिंग पर चलो’. तब कहीं जाकर जीनत फिल्म की शूटिंग पर वापसी आईं. बताते हैं कि बाद में इस डायरेक्टर ने भी जीनत के पैरों में गिरकर उनसे माफी मांग ली थी.

Trending news