Vivek Mushran Now: आज कल कहां हैं सौदागर में मनीषा कोईराला संग ‘ईलू-ईलू’ करने वाले विवेक मुशरान
Advertisement
trendingNow11284102

Vivek Mushran Now: आज कल कहां हैं सौदागर में मनीषा कोईराला संग ‘ईलू-ईलू’ करने वाले विवेक मुशरान

Where is Saudagar fame Vivek Mushran Now: 90 के दशक के वो सितारे जो अपने करियर के शुरुआती दौर में तो खूब चमके लेकिन फिर उनकी रोशनी धीमी सी हो गई. ऐसे ना जाने कितने ही कलाकार हैं जिन्हें हम चेहरों से तो जानते हैं लेकिन नाम से नहीं. ऐसे ही एक कलाकार हैं विवेक मुशरान.  

विवेक मुशरान (फोटो- सोशल मीडिया)

Vivek Mushran Movies: अगर आप 80 और 90 के दशक की पैदाइश हैं तो फिर आपने 1991 में रिलीज सौदागर फिल्म जरूर देखी होगी. ये फिल्म, इसकी कहानी और इसके गाने जबरदस्त हिट रहे थे. इस फिल्म में दिलीप कुमार, राज कुमार जैसे दिग्गज चेहरों के अलावा मनीषा कोईराला और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स भी थे. और इन सबके बीच एक नया चेहरा था विवेक मुशरान का. जिनकी ये पहली फिल्म थी लेकिन पहली ही फिल्म से उन्होंने ऐसी छाप छोड़ी कि इसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने का मौका मिला. लेकिन आज तीन दशक के बाद विवेक मुशरान (Vivek Mushran) कहां हैं और क्या कर रहे हैं चलिए बताते हैं आपको.

  1. 1991 में सौदागर से विवेक मुशरान ने किया था डेब्यू
  2. फिल्मों से लेकर टीवी और वेब सीरीज तक में किया काम
  3. उन्होंने आज तक एक्टिंग से दूरी नहीं बनाई है

21 साल की उम्र में दी थी पहली हिट फिल्म
1991 में रिलीज हुई थी सौदागर. उस वक्त विवेक मुशरान महज 21 साल के थे. ऐसे में हिंदी सिनेमा के इतने बड़े दिग्गज कलाकारों के साथ उस वक्त विवेक का बड़े पर्दे पर होना बड़ी बात थी. ऊपर से विवके काफी हैंडसम भी थे उनका भोला सा चेहरा था और उस भोले से चेहरे पर उनकी प्यापी सी मुस्कान जो किसी का भी दिल चुरा ले. इसलिए इस फिल्म के बाद विवेक मुशरान की अच्छी खासी फैन फोलोइंग भी बन गई थी. उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना हो गया था. इस फिल्म के बाद प्रेम दीवाने, बेवफा से वफा, दिल है बेताब, ऐसी भी क्या जल्दी है, राम जाने जैसी कई फिल्मो में दिखे. लेकिन उन्हे वो पहचान दोबार नहीं मिली जो सौदागर ने उन्हें दिलाई थी.

आज भी एक्टिंग से जुड़े हैं विवेक मुशरान
भले ही विवेक मुशरान को वो पहचान नहीं मिली लेकिन उन्होंने आज तक एक्टिंग से दूरी नहीं बनाई है. तीन दशक बाद भी विवके इसी इंडस्ट्री से जुड़े हैं. तमाशा, बेगम जान में मास्टर तो वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर के चाचा के रोलमें दिखे थे. इसके अलावा वो 2020 में Never Kiss Your Best Friend तो 2022 में Mai वेब सीरीज में दिखे थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news