Sofia Ansari: बोल्ड वीडियो शेयर कर मिनटों में दीवाना बना लेती हैं हॉट सोफिया अंसारी, आखिर कैसे चलता है खर्चा; जानिए यहां
Advertisement
trendingNow11765454

Sofia Ansari: बोल्ड वीडियो शेयर कर मिनटों में दीवाना बना लेती हैं हॉट सोफिया अंसारी, आखिर कैसे चलता है खर्चा; जानिए यहां

Sofia Ansari Net Worth: 27 साल की सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर गदर काटा हुआ है. एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट वीडियो शेयर करके वो फैंस को मिनटों में दीवाना बना देती है. जानिए कम उम्र की ये हसीना अपना खर्चा किस तरह से चलाती हैं. इसके साथ ही उनके फॉलोअर्स कितने हो गए है ये भी जानिए.

सोफिया अंसारी की नेट वर्थ

Sofia Ansari Net Worth: बोल्ड और हॉट वीडियो शेयर करके महज 27 साल की सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) ने तहलका मचा दिया है. सोफिया का सोशल मीडिया अकाउंट इतने ज्यादा एक्सपोजिंग वीडियो से भरा पड़ा है कि इन्हें आप दूसरी पूनम पांडे भी कह सकते हैं. लेकिन क्या आपको पता है. टिक टॉक बंद होने से पहले सोफिया अंसारी वहां पर अपने जलवे बिखरेती थीं. लेकिन जैसे ही वो बंद हो गया तो सोफिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपनी आमदनी का जरिया बना लिया. जानिए सोफिया अंसारी की कुल नेट वर्थ कितनी है और वो बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कितना कमा लेती हैं.

हॉट वीडियो से भरा पड़ा है अकाउंट
सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) का ना केवल इंस्टाग्राम पर अकाउंट है बल्कि वो यू-ट्यूब चैनल भी चलाती हैं. बीते दिनों में सोफिया की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ी है जिसका सबूत उनके लगातार बढ़ते फॉलोअर्स की संख्या है. सोफिया के यू-ट्यूब चैनल पर 2 लाख 45 हजार सबक्राइबर्स है और इंस्टाग्राम पर 9.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

 

 

सुपरहॉट हैं सोफिया
सोफिया अंसारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी नहाते हुए तो कभी एक्सपोजिंग कपड़े पहनकर लोगों के दिलों को घायल कर देती हैं. यहां तक कि सोफिया अपने कई प्राइवेट वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करने से बिल्कुल भी हिचकती नहीं है. यही वजह है कि कई बार उनका अकाउंट खोलने से पहले लोगों को अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखना पड़ता है.

 

 

 

हॉट वीडियो से कमाती हैं इतना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) की नेट वर्थ करीबन 50 लाख रुपये है. सोफिया एक्टिंग, मॉडलिंग और यू-ट्यूब चैनल, ऐड और सोशल मीडिया के जरिए सालाना करीबन 3 से 4 लाख रुपये तक कमा लेती हैं. लेकिन इतना जरूर है कि सोफिया कुछ वक्त में ही काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं. यहां तक कि इनके वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते हैं.

Trending news