close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खिलाड़ी अक्षय कुमार को टक्कर देगा यह दमदार विलेन! 'सूर्यवंशी' में हुई धमाकेदार एंट्री

यह फिल्म 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और करण जौहर तीनों साथ मिलकर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. यह फिल्म को अगामी साल 2020 में ईद पर रिलीज की जाएगी. 

खिलाड़ी अक्षय कुमार को टक्कर देगा यह दमदार विलेन! 'सूर्यवंशी' में हुई धमाकेदार एंट्री

नई दिल्ली: 'केसरी' की जबरदस्त सफलता के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के फैंस को उनके कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की मेकिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन इसी बीच इस फिल्म को लेकर एक धमाकेदार जानकारी समाने आई है. फिल्म में अक्षय का मुकाबला करने के लिए एक दमदार विलेन सामने आ चुका है. 

फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में उन्होंने थंगाबली के किरदार से बॉलीवुड पर छा जाने वाले अभिनेता निकितिन धीर फिल्मकार रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे. इस कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' में निकितिन विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा है कि इस फिल्म के साथ जुड़कर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

कहा जा रहा है कि निकितिन फिल्म में एक खलनायक की भूमिका को निभाएंगे. वह फिल्म में अपने इस किरदार के लिए बेहद उत्साहित हैं और बुधवार को ट्विटर पर उन्होंने अपनी इसी उत्तेजना को शेयर करते हुए लिखा, "कभी-कभी शब्द, भावनाओं को बयां नहीं कर सकते हैं. इस किरदार के लिए आभारी हूं, उत्साहित हूं और पूरी तरह से तैयार हूं. इससे साथ जुड़कर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं. रोहित शेट्टी, करण जौहर, अक्षय कुमार."

यह दूसरी बार होगा जब निकितिन, रोहित शेट्टी की फिल्म में नकारात्मक भूमिका को निभाएंगे. इससे पहले साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में उन्होंने थंगाबली के किरदार को निभाया था.

CONFIRM: रोहित शेट्टी की टीम में शामिल हुईं कैटरीना कैफ, लेंगी 'सूर्यवंशी' गर्ल का अवतार

फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं. बता दें कि यह फिल्म 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और करण जौहर तीनों साथ मिलकर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. यह फिल्म को अगामी साल 2020 में ईद पर रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें