अक्षय कुमार संग बड़े पर्दे पर नजर आएंगी आलिया भट्ट? इस प्रोजेक्ट में पहली बार दिख सकती है जोड़ी
Advertisement
trendingNow12247964

अक्षय कुमार संग बड़े पर्दे पर नजर आएंगी आलिया भट्ट? इस प्रोजेक्ट में पहली बार दिख सकती है जोड़ी

Alia Akshay Film: 14 साल बाद 'खट्टा मीठा' में साथ काम करने के बाद अक्षय कुमार और प्रियदर्शन एक बार फिर साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट का भी नाम आ रहा है.

 

अक्षय कुमार संग बड़े पर्दे पर नजर आएंगी आलिया भट्ट?

Alia Akshay Film: आखिरी बार 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने के बाद अक्षय कुमार और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक खबर सामने आ रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि दोनों की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है. दरअसल, अक्षय कुमार और निर्देशक प्रियदर्शन 14 साल बाद एक बार फिर किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करने वाले हैं. इससे पहले दोनों 'खट्टा मीठा' में साथ काम कर चुके हैं.   

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता के अनुसार, ये एक हॉरर-कॉमेडी फैंटेसी फिल्म हो सकती है. हालांकि, फिल्म निर्देशक अपने इस प्रोजेक्ट के लिए एक एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी और साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के नाम सामने आ रहे हैं. इससे पहले कियारा और अक्षय साउथ फिल्म-डायरेक्टर राघव लॉरेंस की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी' में नजर आ चुके हैं. फिलहाल प्रियदर्शन की ओर से अभी किसी के नाम की पुष्टि नहीं की गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

तीन एक्ट्रेसेस को किया गया अप्रोच

न्यूज18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने अक्षय के साथ काम करने के लिए तीनों एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया है. वहीं, फिल्म की स्क्रिप्ट, तारीखों और फीस पर उनके रिएक्शन के आधार पर इन तीनों में से किसी एक को चुना जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों एक्ट्रेस के बीच आलिया इस रोल के लिए मजबूत दावेदार बनकर उभरी हैं. कथित तौर पर, अक्षय और प्रियदर्शन 'जिगरा' एक्ट्रेस आलिया भट्ट के काम से काफी प्रभावित हैं. अलग-अलग किरदारों में को खूबसूरती से निभाने वाली आलिया इस प्रोजेक्ट के लिए एकदम सही है.

फिर वही मजा और मस्ती लिए वापसी आ रहे शेखर सुमन के ये आइकॉनिक टीवी शो? एक्टर कर रहे प्लानिंग 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया-अक्षय का वर्कफ्रंट 

ऐसे में अगर आलिया भट्ट इस फिल्म के लिए हां कह देती हैं, जो ये पहली बार होगा जब अक्षय और आलिया बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय को लगातार कई फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि आने वाले समय में वो 'वेलकम टू जंगल' और 'जॉली एलएलबी 3' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. दूसरी और आलिया भी 'जिगरा' और संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में नजर आने वाली हैं और दोनों के फैंस उनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. 

Trending news