ऐश्वर्या राय के गाने पर Priya Prakash Varrier ने दिखाईं ऐसी अदाएं, VIDEO देख दीवाने हुए लोग
Advertisement

ऐश्वर्या राय के गाने पर Priya Prakash Varrier ने दिखाईं ऐसी अदाएं, VIDEO देख दीवाने हुए लोग

विंक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का एक वीडियो मचा रहा है धूम

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: विंक गर्ल के नाम से पूरे देश में मशहूर हुईं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन दिनों अपने इंस्टग्राम एकाउंट से पर कुछ ऐसा धमाल मचा रही हैं कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.  प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है. लेकिन इस बार वह आंख मारकर नहीं बल्कि अपने गजब के डांस से लोगों को दिल जीत रही हैं.  

  1. प्रिया प्रकाश वारियर ने एक डांस वीडियो शेयर किया है
  2. ऐश्वर्या राय के अंदाज में किया है जबरदस्त डांस
  3. वीडियो को मिले 4 लाख से ज्यादा व्यूज 

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी वॉल पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इसमें वह बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रिया ने फिल्म 'ताल' के टाइटल सॉन्ग 'ताल से ताल मिला' पर डांस किया है. उन्होंने इस वीडियो में एक जगह बैठे-बैठे ही डांस किया है लेकिन उनके बारीक एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने कैप्शन में लिखा है, 'कुछ नया करने की कोशिश! मैं जानती हूं कि मैंने कोरियोग्राफी के साथ बिल्कुल भी न्याय नहीं किया है, इसलिए गलतियों को नजरअंदाज कर दें. मैं एक कोशिश कर रही हूं, और उम्मीद करती हूं कि यह आपको पसंद आएगा.' लेकिन लोगों यह वीडियो इतना पसंद आया कि इसे अब तक 4 लाख 38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में तारीफ मिली थी, यह उनकी डेब्यू फिल्म थी. खबर है कि वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' में भी नजर आने वाली हैं. बीते साल 'श्रीदेवी बंगलो' का ट्रेलर सामने आया था लेकिन उसपर बोनी कपूर ने आपत्ती जताई थी जिसके बाद फिल्म रिलीज नहीं हो सकी.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news