हाथ में बंदूक, चेहरे पर गुस्सा, Yami Gautam ने खाई कश्मीर में आतंकवाद रोकने की कसम; Article 370 का दमदार टीजर रिलीज
Advertisement

हाथ में बंदूक, चेहरे पर गुस्सा, Yami Gautam ने खाई कश्मीर में आतंकवाद रोकने की कसम; Article 370 का दमदार टीजर रिलीज

Article 370 Teaser: यामी गौतम की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस काफी अलग अंदाज और लुक में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में यामी एक खुफिया अधिकारी की भूमिका से दर्शकों के बीच अपना जलवा बिखेरने के लिए एकदम तैयार हैं. 

Yami Gautam ने खाई कश्मीर में आतंकवाद रोकने की कसम

Yami Gautam Article 370 Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम काफी समय से अपनी राजनीतिक ड्रामा 'आर्टिकल 370' (Article 370) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म का दमदार टीजर रिलीज किया गया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. टीजर में यामी काफी अलग अंदाज और लुक नजर आ रहा है. 

जारी किए हुए टीजर में यामी जम्मू-कश्मीर पर हावी आतंकवाद को समझने की कोशिश करती नजर आ रही हैं और उसको खत्म करने की कसम खाती हैं. यामी की ये फिल्म घाटी पर बढ़ते आतंकवाद पर आधारित है और जम्मू-कश्मीर से  'आर्टिकल 370' हटाने के इर्द-गिर्द घूमती है. टीज़र में यामी काफी उग्र अवतार में नजर आ रही हैं और गुस्से में कहती हैं, 'कश्मीर में आतंकवाद आजादी की मांग करने वाले लोगों का उत्पाद नहीं है, बल्कि ये भ्रष्ट राजनेताओं द्वारा बनाया और चलाया गया एक बिजनेस है'. 

यामी की फिल्म का दमदार टीजर जारी 

साथ ही टीजर में यामी ये भी दावा करती हैं कि जब तक जम्मू-कश्मीर को दिया गया विशेष दर्जा वापस नहीं लिया जाता तब तक अपराधियों को पकड़ा नहीं जा सकता. 1.41 सेकेंड के इस टीजर (Article 370 Teaser) के आखिर में देखा जा सकता है कि यामी खून से लथपथ चेहरे के साथ किसी पर बंदूक ताने नजर आ रही हैं. जैसे ही स्क्रीन खाली होती है, हमें एक वॉयस ओवर सुनाई देता है जिसमें कहा जाता है कि 'अनुच्छेद 370' को घाटी से हटा दिया गया है. इस तरह जम्मू और कश्मीर को दी गई विशेष स्थिति को हटा दिया जाएगा.

फिल्म में ऐसा होगा यामी का किरदार 

इस विशेष स्थिति को राज्य केंद्र शासित प्रदेशों में बदल जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले (Aditya Suhas Jambhale) द्वारा किया गया है. वहीं, टीजर जारी होने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और साथ ही फिल्म में यामी का अलग अवतार देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. बता दें, इस फिल्म में यामी एक खुफिया अधिकारी की भूमिका से दर्शकों के बीच अपना जलवा बिखेरने के लिए एकदम तैयार हैं. 

Trending news