अब ओटीटी शोज को सम्मानित करने के लिए जी5 देगा अवॉर्ड, 20 दिसंबर को होगा लॉन्च

ओटीटी यूजर्स च्वॉइस अवॉर्ड 'हाई फाइव ऑन जी5 (High Five on ZEE5)' का पहला संस्करण लॉन्च होने जा रहा है...

अब ओटीटी शोज को सम्मानित करने के लिए जी5 देगा अवॉर्ड, 20 दिसंबर को होगा लॉन्च

नई दिल्ली: भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 जल्द ही ओटीटी यूजर्स च्वॉइस अवॉर्ड 'हाई फाइव ऑन जी5 (High Five on ZEE5)' का पहला संस्करण लॉन्च करने जा रहा है. इसका आयोजन मुंबई में 20 दिसंबर को किया जाएगा.

'हाई फाइव ऑन जी5' एक अवॉर्ड है, जो डेटा मैट्रिक्स के वास्तविक प्रयोग के आधार पर शीर्ष कंटेंट को सामने लाने के लिए ओटीटी ब्रांड द्वारा शुरू किया जा रहा है. यह यूजर्स के पसंद के आधार पर विभिन्न श्रेणियों में सबसे अधिक देखी जाने वाले कंटेंट को सम्मानित करेगा.

हिंदी टीवी शो की श्रेणियों में हिंदी ओरिजनल सीरीज, रीजनल ओरिजनल सीरीज, मूवी और म्यूजिक वीडियो हैं. ऐसा पहली बार है जब भारत में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म एक अवार्ड शो आयोजित करने जा रहा है.

जी5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर ने कहा, "जी5 के तहत हमारा यह साल शानदार रहा. कई गुना सब्सक्रिप्शन बढ़ा है. यह सफर हमारी कंटेंट टीमों के बिना संभव नहीं हो पाता, जिनमें हमारे अभिनेता, निर्देशक और सभी क्रिएटिव हेड शामिल हैं. 'हाई फाइव ऑन जी5' प्रतिभा को पहचानने और सम्मानित करने की हमारी एक पहल है और हम इसे आगे भी जारी रखने वाले हैं."

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.