एक्शन मूवी के लिए जमकर पसीना बहा रहे देवदत्त रॉय, बोले- देख डर जाएंगे लोग
Advertisement
trendingNow12460768

एक्शन मूवी के लिए जमकर पसीना बहा रहे देवदत्त रॉय, बोले- देख डर जाएंगे लोग

देवदत्त रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी के एक्शन सीन के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने इंटरव्यू में फिल्म के एक्शन सीन को लेकर कहा कि लोग मेरे एक्शन को देखकर डर जाएंगे

देवदत्त

 Who is Devdutt Roy: देवदत्त रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी के एक्शन सीन के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने इंटरव्यू में फिल्म के एक्शन सीन को लेकर कहा कि लोग मेरे एक्शन को देखकर डर जाएंगे, क्योंकि यह बहुत ज्यादा टफ है. फिलहाल देवदत्त इस समय मुंबई में हैं और अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.

बॉलीवुड एक्शन हीरो पर क्या बोले देवदत्त?

साउथ फिल्मों में जबरदस्त काम के बाद, वो बॉलीवुड के प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रहे हैं. ये जाने-माने मॉडल होने के साथ-साथ बेहतरीन एक्टर भी हैं. इनकी काबीलियत और पॉपुलैरिटी ने इन्हें एक खास मुकाम पर पहुंचा दिया है. इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बॉलीवुड के एक्शन हीरो के बारे में बात की. इन्होंने कहा कि अक्षय कुमार, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, विद्युत जामवाल तो एक्शन स्टार हैं ही, अब उनके नक्शे पर चलकर शाहरुख खान, सलमान खान भी एक्शन फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं.

 

fallback

नया प्रोजेक्ट

इसके अलावा देवदत्त रॉय एक और प्रोजेक्ट के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे. दोनों ही फिल्मों में वो लीड रोल में हैं. इन्होंने साल 2021 से फिल्मों में एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी. फैमिली के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि उनके करियर में पेरेंट्स का भी बहुत बड़ा हाथ है. इनके पिता, डॉ. देबाशीष रॉय, असम के एक सरकारी कॉलेज में प्रिंसिपल हैं. एक्टर का कहना है कि माता-पिता के समर्थन और मार्गदर्शन के बिना उनका इस मुकाम तक पहुंचना मुश्किल है. फिलहाल एक्टर के फैंस के बीच उनकी आने वाली फिल्मों का क्रेज काफी है. 

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news