BTS के एक नहीं बल्कि दो मेंबर्स की सेलिब्रिटी क्रश हैं Rachel McAdams, मीडिया ने कहा था 'अगली जूलिया रॉबर्ट्स'

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस राशेल मैकऐड्म्स बीटीएस (BTS) के मेंबर्स जिमिन और वी का क्रश हैं. यह बात मेंबर्स ने अपने सेलिब्रिटी क्रश के बारे में बताते हुए एक इंटरव्‍यू में कही थीं.   

BTS के एक नहीं बल्कि दो मेंबर्स की सेलिब्रिटी क्रश हैं Rachel McAdams, मीडिया ने कहा था 'अगली जूलिया रॉबर्ट्स'
बीटीएस मेंबर जिमिन (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस (BTS) बेहद लोकप्रिय है और इसके फैंस बड़ी तादाद में हैं. हाल ही में बीटीएस जिमिन (BTS Jimin) ने ट्विटर पर 8 साल पूरे किए थे, जिसके बाद उनके फैंस ने #ThankYouJimin ट्रेंड कर दिया था. अब एक बार फिर जिमिन चर्चा में हैं. इस बार वजह है उनका सेलिब्रिटी क्रश. दरअसल, E!News को दिए एक इंटरव्‍यू में बीटीएस के सभी मेंबर्स ने अपने-अपने सेलिब्रिटी क्रश के बारे में बताया था. इन बीटीएस मेंबर्स में जे-होप, जिन, वी , सुगा और जंग कूक के साथ जिमिन भी शामिल थे. 

ये हैं जिमिन की सेलिब्रिटी क्रश 

इस बातचीत में जिमिन (Jimin) ने बताया था उनका क्रश मशहूर एक्‍ट्रेस राशेल मैकऐड्म्स (Rachel McAdams) हैं. वहीं बैंड के बाकी मेंबर्स ने भी अपने सेलिब्रिटी क्रश के नाम का खुलासा किया था. आरएम ने ब्लेक लाइवली को अपना हॉलीवुड क्रश बताया था और जिन ने ऐनी हैथवे का नाम लिया था. जे-होप ने अमांडा सेफ्राइड का नाम लिया था, वहीं रैपर सुगा ने स्कारलेट जोहानसन को अपना क्रश बताया था. 

ये भी पढ़ें: BTS Jimin को ट्विटर पर पूरे हुए 8 साल, फैंस ने ट्रेंड किया #ThankYouJimin

इस मेंबर को याद नहीं आया अपने क्रश का नाम 

बीटीएस (BTS) बैंड के सदस्‍य वी ने भी अपने क्रश के बारे में खुलासा किया. उन्‍होंने बताया कि वे इस रूप में राशेल मैकऐड्म्‍स को ही पसंद करते हैं. इसके अलावा उन्‍होंने इस मामले में लिली कोलिन्स का नाम भी लिया. वैसे सबसे ज्‍यादा मजा तब आया जब इस ग्रुप का सबसे छोटा सदस्‍य जंग कूक अपने सेलिब्रिटी क्रश का नाम नहीं बता पाया. इसकी वजह यह थी कि उन्‍हें अपने क्रश का नाम ही याद नहीं आ रहा था. 

बता दें कि राशेल मैकऐड्म्‍स एक कनाडाई अभिनेत्री हैं. उनकी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'द हॉट चिक' थी. इसके अलावा वे कई रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म्‍स में भी काम कर चुकी हैं. उन्‍हें मीडिया ने अगली जूलिया रॉबर्ट्स भी कहा था.  

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.