MCU के बाद अब DCU यूनिवर्स से जुड़ेंगे क्रिस प्रैट? फैन्स और डायरेक्टर छोड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow12316388

MCU के बाद अब DCU यूनिवर्स से जुड़ेंगे क्रिस प्रैट? फैन्स और डायरेक्टर छोड़ा फैसला

Superman: डेविड कोरेनस्वेट स्टारर फिल्म 'सुपरमैन' के डायरेक्टर जेम्स गन के साथ एक्टर क्रिस प्रैट ने मुलाकात की है. ऐसे में क्रिस प्रैट के एमसीयू के बाद डीसी यूनिवर्स से जुड़ने की अकटलें लगने लगी हैं. 'सुपरमैन' जुलाई 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

 

 MCU के बाद अब DCU यूनिवर्स से जुड़ेंगे क्रिस प्रैट?

Superman: अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'सुपरमैन' के सेट पर अपने 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' के निदेशक और नए डीसीयू सह-प्रमुख जेम्स गन से मिलने के कुछ दिनों बाद अभिनेता क्रिस प्रैट का कहना है कि वह फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना पसंद करेंगे, लेकिन उनकी कुछ शर्तें थीं.

डीसीयू (DCU) के कंपिटिटर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के तहत 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' ट्राइलॉजी में पीटर क्विल/स्टार लॉर्ड की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने क्रिस प्रैट (Chris Pratt) कहा कि यह अवसर उनके शेड्यूल में फिट होना चाहिए और समझ में आना चाहिए. यह पूछे जाने पर कि क्या वह डीसी फ्रेंचाइजी में शामिल होना चाहेंगे, जिसका नेतृत्व अब जेम्स गन और पीटर सफ्रान कर रहे हैं? प्रैट ने टीएमजेड को बताया, "हां, बिल्कुल."

कौन हैं वो लेडी सुपरस्टार, जो दूसरे धर्म से बनीं हिंदू, सालों पहले SRK की फिल्म का ठुकरा दिया था ऑफर

'मुझे इसे करने में बहुत खुशी होगी'
हॉलीवुड स्टार क्रिस प्रैट ने कहा, ''यदि यह मेरे शेड्यूल में फिट हो सके और इसका कोई सेंस हो, तो मुझे अच्छा लगेगा. बेशक, मुझे स्टार-लॉर्ड का किरदार निभाना पसंद है. और उम्मीद है कि यह एक मौका है, जो वापस आ सकता है. मैं इसमें से कुछ भी करने में सक्षम होने के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं. यदि यह सही है और फैन्स को यह पसंद आएगा, तो मुझे इसे करने में बहुत खुशी होगी.''

टीवी एक्टर ने अनोखे अंदाज में मांगा काम, बोले - 'दीपिका पादुकोण का सबसे प्यारा बेबी बंप भी सामने आ गया है...'

जेम्स गन से 'सुपरमैन' के सेट पर क्रिस प्रैट ने की मुलाकात
बता दें कि इस महीने की शुरुआत में 45 वर्षीय एक्टर क्रिस प्रैट ने जेम्स गन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सुपरमैन' के सेट का दौरा किया था. फिल्म निर्माता ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन दिया, "सेट पर दोस्तों का आना हमेशा अच्छा लगता है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by James Gunn (@jamesgunn)

कौन सा किरदार निभाना चाहेंगे?
क्रिस प्रैट ने इंटरव्यू में आगे कहा कि उनके लिए फ्रेंचाइजी लीप लेने का 'हमेशा एक मौका है.' यह पूछे जाने पर कि वह कौन सा किरदार निभाना चाहेंगे? उन्होंने कहा, ''मुझे इसका फैसला फैन्स और जेम्स गन जैसे लोगों पर छोड़ना होगा. मैं बिल्कुल निश्चित नहीं हूं. मैं वास्तव में निश्चित नहीं हूं.'' डेविड कोरेनस्वेट स्टारर फिल्म 'सुपरमैन' में निकोलस हाउल्ट, एंथोनी कैरिगन, इसाबेला मर्सिड और नाथन फिलियन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Trending news